नमक के प्रयोग से दूर भागती है बुरी शक्तिया
नमक के प्रयोग से दूर भागती है बुरी शक्तिया
Share:

क्या आपको पता है की नमक का इस्तेमाल सिर्फ खाने का स्वाद बढ़ाने के लिए ही नहीं बल्कि बुरी शक्तियों को दूर भगाने के लिए भी किया जा सकता है.वास्तु शास्त्र में बताया गया है की नमक में गजब की शक्ति होती है,जो आपके घर में पॉजीटिव एनर्जी लाने का काम करती है.और साथ ही आपके घर में सुख समृद्धि भी बढ़ाती है और आपके दुर्भाग्य को सौभाग्य में भी बदल सकती है.

1-अगर आप अपने घर का वास्तुदोष दूर करना चाहते है तो एक शीशे के कटोरे में नमक को भरकर अपने बाथरूम की दक्षिण दिशा की ओर रखे.ऐसा करने से आपकी सफलता के रास्ते में आ रही रूकावट दूर हो जाएगी और साथ ही इससे नकारात्मक ऊर्जा का भी नाश होता है.

2-अगर आपके परिवार का कोई सदस्य लम्बे समय से बीमार चल रहा है तो ताम्बे के एक कटोरे में नमक भरकर उसके कमरे में रख दे,ऐसा करने से बीमार व्यक्ति जल्दी ठीक हो जाता है.

3-अगर आप अपने घर को बुरी शक्तियों के असर से बचाना चाहते है तो अपने घर के मुख्य द्वार पर एक लाल रंग के कपडे में डली वाला नमक बाँध कर लटका दे.ऐसा करने से आपके घर में कोई भी बुरी ताकत प्रवेश नहीं कर पायेगी.

4-अपने नहाने के पानी में एक चुटकी नमक डाल कर नहाने से मन में बुरे विचार उत्पन्न नहीं होते है और साथ ही कोई भी नेगेटिव एनर्जी आपको छू भी नहीं पाती है.

 

जानिए अच्छी सेहत के लिए कुछ वास्तु उपाय

धन की कमी को दूर करता है सिक्को से भरा कटोरा

जानिए वास्तु के अनुसार क्या है पानी की सही दिशा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -