लाये अपनी स्किन में गुलाब की पंखुड़ियों सा निखार
लाये अपनी स्किन में गुलाब की पंखुड़ियों सा निखार
Share:

अगर आप अपनी स्किन को खूबसूरत और ग्लोइंग बनाना चाहती है तो हमारे द्वारा बताये गए टिप्स को फॉलो करे.इन टिप्स को अपनाने से आपकी स्किन कुछ ही दिनों में खूबसूरत हो जाएगी और साथ ही ग्लो भी करने लगेगी.कई लड़किया अपने चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए बहुत सारे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती है.पर ये एक टेम्परेरी तरीका होता है स्किन को खूबसूरत बनाने का.पर जो उपाय हम आपको बता रहे है उनके इस्तेमाल से आपकी स्किन अंदर से खूबसूरत हो जाएगी. 

स्किन पर गुलाबजल का इस्तेमाल बहुत फायदेमंद होता है.पर लड़किया अधिकतर मार्किट में मिलने वाले गुलाबजल का इस्तेमाल अपने चेहरे पर करती है.पर हम आपको बता दे की मार्किट में मिलने वाले गुलाबजल की जगह आप घर में ही बना गुलाबजल अपने चेहरे पर इस्तेमाल करे.इसे बनाने के लिए एक बर्तन में पानी लेकर उसे गैस पर गर्म होने के लिए रख दे,

जब ये पानी उबलने लगे तब इसमें थोड़ी सी गुलाब की पंखुडियां डाल दे.और अच्छे से उबाल ले,अब इस पानी को छानकर थोड़ी देर के लिए छोड़ दे,फिर इसे 36 घंटे के लिए फ्रिज में रख दें. अब रोज पानी में इस थोड़ा सा घर में बना हुआ गुलाबजल और एक बूँद अल्कोहल का डालकर इसे अपने चेहरे पर लगायें और कुछ समय बाद साफ़ पानी से धो लें. ऐसा आप नहाने से पहले और सोने से पहले करें.आप देखगे की कुछ ही दिनों में आपकी स्किन में निखार आने लगेगा.

जानिए क्या है खूबसूरत दिखने के खास टिप्स

ब्यूटी को बढ़ाते है ये टिप्स

एलोवेरा की मदद से बनाये अपनी पलकों को घना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -