चने की दाल के टोटको से दूर होता है ऊपरी बाधाओं का असर
चने की दाल के टोटको से दूर होता है ऊपरी बाधाओं का असर
Share:

आज तक आपने चने की दाल का इस्तेमाल खाने के लिए किया होगा,पर क्या आप जानते है की चने की दाल का इस्तेमाल जीवन की परेशानियों को दूर करने के लिए भी किया जाता है.चने की दाल के टोटको को करने से आप अपने जीवन की कई समस्याओ से छुटकारा पा सकते है.

1-अगर आपका विवाह नहीं हो रहा है तो आप थोड़ी सी चने की दाल को लेकर उसमे थोड़ा-सा गुड़ मिला ले.अब इस चने की दाल और गुड़ को किसी सफ़ेद रंग की गाय को खिलाये.अगर आप 11 गुरुवार तक इस उपाय को करते है तो आपका विवाह जल्दी हो जायेगा.

2-अपने घर में सुख और शांति लाने के लिए अपने घर के किसी कोने को गंगाजल से धोकर साफ़ कर ले.अब वहां पर सिंदूर से स्वास्तिक बनाये.अब इस स्वस्तिक पर नियमित रूप से चने की दाल और गुड़ रखकर उसकी पूजा करें. जब ये चने की दाल और गुड़ ख़राब होने लगे तो उनको उठकर जल में प्रवाहित कर दें.लगातार 11 गुरुवार तक इस उपाय को करने से आपके घर में सुख शांति आ जाएगी.
 
3-अगर आपकी कुंडली में कोई ग्रहदोष हो तो इसे दूर करने के लिए हर मंगलवार और शनिवार के दिन हनुमानजी के मंदिर में जाकर उनको चने में गुड़ मिलाकर चढ़ाये.और वहीं बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें.

4-अगर आपको ऐसा लग रहा है की आपके ऊपर किसी जादू टोने और ऊपरी बाधाओं का असर है तो इससे छुटकारा पाने के लिए शुक्रवार के दिन काले घोड़े को 1 किलो काले चने खिलाएं.  

संतान प्राप्ति के लिए करे लाल चन्दन से शिवजी का अभिषेक

धन की प्राप्ति के लिए शिव पूजा में करे अलसी के फूलो का प्रयोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -