डोनाल्ड ट्रंप की हमशक्ल है आलू की खेती करने वाली ये महिला, वायरल हुई तस्वीरें...
डोनाल्ड ट्रंप की हमशक्ल है आलू की खेती करने वाली ये महिला, वायरल हुई तस्वीरें...
Share:

इस दुनिया में एक जैसे शक्ल के कई लोग होते हैं ये तो सभी को पता है लेकिन इन दिनों अमेरिका के प्रेजिडेंट और दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान डोनाल्ड ट्रंप की एक हमशक्ल महिला की तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जी हां... खुद डोनाल्ड ट्रंप ने भी कभी ये नहीं सोचा होगा कि स दुनिया में हूबहू उनके जैसी शक्ल की महिला भी है.

लोग तो इस बात से हैरान है कि ट्रंप का हमशक्ल कोई आदमी नहीं बल्कि महिला है. यक़ीनन जब ट्रंप अपनी इस हमशक्ल महिला को देखेंगे तो वो भी हैरान हो जाएंगे. अब तो लोगों ने उनका मजाक उड़ाना भी शुरू कर दिया है और सोशल मीडिया पर ट्रंप को खूब ट्रोल किया जा रहा है. आपको बता दें ट्रंप कीये हमशक्ल महिला एक स्पैनिश महिला जो आलू की खेती करती है. जी हाँ... इस स्पैनिश महिला की शक्ल हूबहू अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलती है.

सूत्रों की माने तो इस महिला का नाम है Dolores Leis Antelo है जो पिछले 40 सालों से एक ऐसे इलाके में रह रही हैं जहां ना कम्प्यूटर है और ना ही फोन. Dolores Leis Antelo नाम की ये महिला अपने पति के साथ खेती करती है. भले ही अब तक उन्हें कोई नहीं जानता था लेकिन अब ये इंटरनेट पर एक सेलेब्रिटी बन गई हैं. अब तो सोशल मीडिया पर #SenoraTrump नाम के हैशटैग भी खूब इस्तेमाल किये जा रहे हैं और लोग इसको लगातार Dolores Leis Antelo और ट्रंप की फनी तस्वीरें शेयर किए जा रहे हैं.

'गंगाराम' मगरमच्छ की मौत पर रोया पूरा गांव, खाता था दाल-चावल

ATM से पैसे निकालते समय भूलकर भी ना करें ऐसी गलतियां, हो सकता है बड़ा नुकसान

मुकेश अंबानी के नौकरों की सैलरी जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -