अमेरिकी राष्ट्रपति बिडेन ने कोरोना राहत पैकेज पर सीनेट के साथ शुरू की बातचीत
अमेरिकी राष्ट्रपति बिडेन ने कोरोना राहत पैकेज पर सीनेट के साथ शुरू की बातचीत
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति बिडेन ने रिपब्लिकन और डेमोक्रेट्स दोनों के सांसदों के समूह के साथ 1.9 ट्रिलियन अमरीकी डॉलर के कोरोना राहत पैकेज पर बातचीत शुरू की। कानूनविद सही सवाल पर बड़े घाटे को खत्म करने की बुद्धिमत्ता पर सवाल करते हैं, जबकि बाईं ओर बाइडेन से आग्रह कर रहे हैं कि वे द्विदलीयता पर खर्च को कम करें जब महामारी प्रत्येक दिन हजारों अमेरिकियों की जान ले रही है और कई समुदायों में कड़े प्रतिबंधों के बीच अधिक नौकरियों की लागत हो। 

व्हाइट हाउस नेशनल इकोनॉमिक काउंसिल के निदेशक ब्रायन डेसे और व्हाइट हाउस के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आभासी कॉल में एक घंटे और 15 मिनट तक न्यूनतम दर्जनों सीनेटरों ने मुलाकात की। मेन से स्वतंत्र सेन एंगस किंग ने कहा, क्योंकि लोग पूर्व राष्ट्रपति के परीक्षण से पहले पैकेज की मंजूरी की उम्मीद करते हैं, जो दो सप्ताह में शुरू होने वाला है। इसमें सनक या कमी का संकेत नहीं था। कम से कम कुछ करने की कोशिश करने की प्रतिबद्धता है।

दोनों पक्षों के सीनेटरों ने आर्थिक सहायता प्रावधानों के बारे में सवाल उठाए, विशेष रूप से अमेरिकियों को प्रत्यक्ष $ 1,400 भुगतान करने की आवश्यकता पर प्राप्तकर्ताओं के अनुरूप अधिक। वे यह भी चाहते थे कि व्हाइट हाउस 1.9 ट्रिलियन डॉलर के आंकड़े तक कैसे पहुंचे। व्हाइट हाउस द्विदलीय समर्थन के लिए जोर दे रहा है और पैकेज को अलग करने या इसे एक प्रक्रियात्मक कदम के माध्यम से आगे बढ़ाने की कोई चर्चा नहीं की गई थी, जो कि रिपब्लिकन के राजा के बिना किया जा सकता था।

चीन बातचीत के जरिए विवादों को निपटाने के लिए तैयार: शी जिनपिंग

तो इस वजह से मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय सीमा शुल्क दिवस

जापान के प्रधानमंत्री ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -