अमेरिकी PayPal उपयोगकर्ता खरीद सकते हैं क्रिप्टोकरेंसी
अमेरिकी PayPal उपयोगकर्ता खरीद सकते हैं क्रिप्टोकरेंसी
Share:

PayPal, यूएस ने एक घोषणा की है कि वह अपने संयुक्त राज्य के खाताधारकों को अपने PayPalखाते से तुरंत क्रिप्टोकरेंसी खरीदने, बेचने और रखने की अनुमति देगा। यह सुविधा आंशिक रूप से अमेरिका में उपलब्ध थी, PayPal ने प्रतीक्षा सूची सुविधा के माध्यम से इच्छुक ग्राहकों को जहाज पर रखा था। एक वेबसाइट ने बताया, "अपडेट के साथ, उपयोगकर्ताओं को अब मौके के खुलने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।" अपने ग्राहकों की बढ़ती मांग के कारण, कंपनी ने साप्ताहिक क्रिप्टोक्यूरेंसी खरीद की सीमा $ 10,000 प्रति सप्ताह से $ 20,000 तक बढ़ा दी है।

विनिमय दरों के संदर्भ में, $ 24.50 तक लेनदेन पर $ 0.50 का भुगतान करेगा, $ 25 से $ 100 तक लेनदेन पर 2.3%; $ 100.01 से $ 200 तक लेनदेन पर 2%; $ 200.01 से $ 1,000 के लेनदेन पर $ 1.8%; और 1,000 डॉलर से अधिक के लेनदेन पर 1.5%, रिपोर्ट का उल्लेख किया। अगले साल से, PayPal, क्रिप्टोक्यूरेंसी को वेनमो डिजिटल वॉलेट में लाने की योजना बना रहा है और उपयोगकर्ताओं को अपने क्रिप्टोक्यूरेंसी होल्डिंग्स के साथ व्यापारियों को भुगतान करने की अनुमति देगा।

हालाँकि, अन्य देशों के विस्तार के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कंपनी संकेत देती है कि यह "2021 की पहली छमाही में अंतर्राष्ट्रीय बाजारों का चयन" करेगी। PayPal ने पहले क्रिप्टोक्यूरेंसी कंपनी पैक्सोस के साथ साझेदारी में क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार में प्रवेश करने की अपनी योजना की घोषणा की है।

VI के इस पोस्टपेड प्लान में मिलेगी कई सुविधाएं, 699 रूपये है कीमत

Realme 6 Pro में आया नया फीचर्स

Redmi Note 10 के साथ मिलेंगे कुछ खास फीचर्स, जानिए क्या होगी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -