लॉकडाउन के बीच इस शख्स ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, वायरल हुआ वीडियो
लॉकडाउन के बीच इस शख्स ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, वायरल हुआ वीडियो
Share:

दुनियाभर के देशों में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन किया गया है. भले ही कुछ लोगों को ये लॉकडाउन रास न आ रहा हो, लेकिन यह कुछ लोगों के अच्छा भी साबित हो रहा है. लॉकडाउन में लोग नई-नई चीजें सीख रहे हैं और अपने हुनर को निखारने में लगाए हुए है. कोई किचन में नई-नई डिश बनाने में अपना समय व्यतीत कर रहा है तो कोई अपनी फिटनेस को बेहतर बनाने में लगा हुआ है. एक ऐसे ही शख्स हैं अमेरिका के रहने वाले ग्रेग विटस्टॉक, जिन्होंने लॉकडाउन में अपने हुनर का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. इन वर्ल्ड रिकॉर्ड ने उनका नाम गिनीज बुक में दर्ज करा दिया है.  

बता दें की ग्रेग ने पानी के अंदर 50 किलो का वजन उठाकर 62 बेंच प्रेस लगाए. हैरानी की बात तो यह रही कि जब तक उन्होंने अपना टास्क खत्म नहीं कर लिया, तब तक पानी के अंदर सांस भी रोक कर रखी हुई थी. यह वर्ल्ड रिकॉर्ड उन्होंने अमेरिका के इलिनोइस की सेंट चार्ल्स लेक (झील) में बनाया गया है.  

इस बारें में ग्रेग का कहना है कि पानी के अंदर 62 बेंच प्रेस लगाना मजेदार भी था और डरावना भी. उनका वीडियो भी बनाया गया है, जिसे 'गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड' ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. वीडियो को अब तक छह लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि आठ हजार से ज्यादा लोगों ने उसे लाइक किया है.   हालांकि ग्रेग के लिए ये कोई नई बात नहीं है. उन्होंने पिछले साल भी पानी के अंदर 42 बेंच प्रेस लगाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था. इस बार तो उन्होंने अपना ही वर्ल्ड रिकॉर्ड ध्वस्त कर नया रिकॉर्ड बनाया है. ग्रेग का वर्ल्ड रिकॉर्ड वाकई काबिलेतारीफ है, क्योंकि पानी के अंदर ऐसा करना जानलेवा भी साबित हो सकता है.  

aदुल्हन लेकर जाती है बारात, नहीं देखी होगी ऐसी अनोखी शादी

दुनिया का इकलौता देश, जिसके पास न तो नौसेना है और न ही वायुसेना

कोरोना से बचा सकता है यह जानवर, वायरस का सूंघकर लगाएंगा पता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -