अमेरिका: भारतीय मूल के व्यक्ति पर साइबरस्टॉकिंग महिला ने लगाया बलात्कार और हत्या का आरोप
अमेरिका: भारतीय मूल के व्यक्ति पर साइबरस्टॉकिंग महिला ने लगाया बलात्कार और हत्या का आरोप
Share:

न्यूयॉर्क: एक भारतीय मूल के व्यक्ति को साइबरस्टॉकिंग महिला के साथ बलात्कार और हत्या की धमकी देते हुए गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका में उस शख्स पर साइबर हमला करने का आरोप है, जिसे उसने कई सोशल मीडिया अकाउंट्स और ईमेल का इस्तेमाल करके परेशान किया और दूसरों से रेप, हत्या और बिटकॉइन के बदले में उसे अलग करने का आग्रह किया।

मैरीलैंड के जिला के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका के अटॉर्नी रॉबर्ट के हूर ने मंगलवार को कहा, 19 वर्षीय डेसमंड बबलू सिंह, 19 को साइबरस्टॉकिंग के संघीय आरोपों पर आरोपित किया गया है, जिससे एक संरक्षित कंप्यूटर को जानबूझकर नुकसान पहुंचाया गया है, एक हॉक्स बम का खतरा ई-मेल कर रहा है। 

आपराधिक शिकायत के समर्थन में दायर हलफनामे के अनुसार, फरवरी 2020 में सिंह ने पीड़िता को एक इंस्टाग्राम स्टोरी भेजी जिसमें उसने उसके लिए अपने प्यार को स्वीकार किया। सिंह की बड़ी बहन की पूर्व सहपाठी महिला ने उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया। मैरीलैंड की रहने वाली महिला ने सिंह से कहा कि वह उससे आगे संपर्क न करे। हलफनामे के मुताबिक, सिंह ने कथित तौर पर महिला के उत्पीड़न और अनचाहे संदेशों को भेजने के लिए 100 से अधिक विभिन्न सोशल मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक संचार और फोन खातों का इस्तेमाल किया। इन संदेशों में व्यक्त और निहित मौत और शारीरिक चोट, यौन हिंसा, और नस्लीय दासों के खतरे शामिल थे।

ब्रिटेन से दूसरे देशों में तेजी से पहुँच रहा है नया कोरोना, अब इस देश में बढ़ा संकट

कोरोना का एक और नया तनाव पाया गया है जिसका मूल दक्षिण अफ्रीका है: ब्रिटेन के स्वास्थ्य सचिव

भोजन बर्बादी के खिलाफ चीन ने शुरू किया भोजन विरोधी अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -