ब्रिटेन से दूसरे देशों में तेजी से पहुँच रहा है नया कोरोना, अब इस देश में बढ़ा संकट
ब्रिटेन से दूसरे देशों में तेजी से पहुँच रहा है नया कोरोना, अब इस देश में बढ़ा संकट
Share:

तेल अवीव: कोरोनोवायरस का नया तनाव ब्रिटेन में कहर बरपा रहा है। मुसीबत और तेज हो सकती है क्योंकि वायरस दूसरे देशों में भी पहुंच रहा है। इज़राइल ने ब्रिटेन में सामने आए कोरोनावायरस के नए, अत्यधिक संक्रामक प्रकार के चार मामलों का पता लगाया है।

इजरायल के स्वास्थ्य मंत्री के अनुसार, तीन मामले इंग्लैंड से लौटे थे और एक कोरोनोवायरस संगरोध सुविधा के रूप में नामित एक होटल में अलग-थलग हैं। चौथे मामले की जांच चल रही है। इससे पहले, छात्रों और पत्रकारों सहित अपवादों के साथ, देश ने मार्च में विदेशियों के लिए अपनी सीमाओं को बंद कर दिया है। इस सप्ताह अपनाए गए नए प्रतिबंधों के तहत, उन्होंने दक्षिण अफ्रीका, ब्रिटेन और डेनमार्क से गैर-नागरिक आगमन के लिए उन अपवादों का उल्लेख किया। 

वही इस बीच, इज़राइल ने शनिवार को कोरोनोवायरस टीकाकरण अभियान शुरू किया और अपनी 9 मिलियन आबादी में से 70,000 को टीका लगाया। दवा निर्माता फाइजर, मॉडर्ना और एस्ट्राजेनेका से टीके प्राप्त करने के बाद, इज़राइल को उम्मीद है कि वर्ष के अंत तक इसकी आबादी के 20% तक कोरोना जटिलताओं का खतरा होगा। महामारी SARS-CoV-2 कोरोनावायरस का नया संस्करण ब्रिटेन पर कहर बरपा रहा है और इसके यूरोपीय पड़ोसियों के बीच उच्च स्तर की चिंता पैदा कर रहा है, जिनमें से कुछ ने परिवहन लिंक काट दिए हैं।

कोरोना का एक और नया तनाव पाया गया है जिसका मूल दक्षिण अफ्रीका है: ब्रिटेन के स्वास्थ्य सचिव

भोजन बर्बादी के खिलाफ चीन ने शुरू किया भोजन विरोधी अभियान

कोरोना के खिलाफ स्पूतनिक वी डेवलपर रूस का है पहला टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -