अमेरिका: ट्रम्प के बाद केलियाने कॉनवे को हुआ कोरोना
अमेरिका: ट्रम्प के बाद केलियाने कॉनवे को हुआ कोरोना
Share:

संयुक्त राज्य अमेरिका में कोरोनावायरस का प्रसार गंभीरऔर भी तेज होता जा रहा है। व्हाइट हाउस के पूर्व काउंसलर केलीनेन कॉनवे ने शनिवार को घोषणा की कि उन्हें कोरोनोवायरस बीमारी (कोविड -19) के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है और मध्यम लक्षण हैं। “आज रात मैंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। मेरे लक्षण हल्के (हल्की खांसी) हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। मैंने चिकित्सकों के परामर्श से संगरोध प्रक्रिया शुरू की है। उन्होंने लिखा है कि हमेशा की तरह, मेरा दिल इस वैश्विक महामारी से प्रभावित हर किसी के साथ है, ”

 

कॉनवे का खुलासा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और पहली महिला मेलानिया ट्रम्प द्वारा बीमारी से संक्रमित होने और खुद को अलग करने के एक दिन बाद हुआ है। व्हाइट हाउस ने कहा कि 70 वर्षीय राष्ट्रपति को बाद में वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर में ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। प्रेस सचिव कायले मैकनी ने एक बयान में कहा, "सावधानी की एक बहुतायत से बाहर, और अपने चिकित्सक और चिकित्सा विशेषज्ञों की सिफारिश पर, राष्ट्रपति अगले कुछ दिनों के लिए वाल्टर रीड में राष्ट्रपति कार्यालयों से काम करेंगे।"

ट्रम्प के चिकित्सक शॉन कॉनले ने कहा कि राष्ट्रपति थके हुए थे लेकिन अच्छी आत्माओं और विशेषज्ञों में उनकी स्थिति का आकलन कर रहे हैं। एहतियाती उपाय के रूप में, ट्रम्प को रीजेरॉन के पॉलीक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल की 8 ग्राम की खुराक मिली है, जिसे व्हाइट हाउस के डॉक्टर ने जोड़ा है। पहली महिला के स्वास्थ्य पर, डॉ. कॉनले ने कहा कि वह "केवल एक हल्की खांसी और सिरदर्द" के साथ अच्छी तरह से बनी हुई है और उन्होंने कहा है कि पहले परिवार के बाकी सदस्य "अच्छी तरह से और SARS-CoV-2 के लिए नकारात्मक परीक्षण किए गए हैं"।

 

अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प को दी गई एंटीबाडी

इमरान खान ने नवाज शरीफ को बताया भारत का समर्थक

इस्लाम को लेकर फ्रांस के राष्ट्रपति ने दिया बेहद आपत्तिजनक बयान, मच सकता है बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -