अमेरिका में टूटे कोरोना संक्रमण के सारे रिकॉर्ड, सामने आए इतने संक्रमित
अमेरिका में टूटे कोरोना संक्रमण के सारे रिकॉर्ड, सामने आए इतने संक्रमित
Share:

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव से चार दिन पहले, अमेरिका में कोविड-19 मामलों के रिकॉर्ड उछाल के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका में कोविड-19 मामलों के रिकॉर्ड में वृद्धि हुई है, जिसने क्षमता के आधार पर अस्पतालों को धक्का दे दिया है और यह खतरनाक संक्रमण की संख्या को बढ़ाकर 4,000 दिन कर दिया । सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट किए गए डेटा के अनुसार रॉयटर्स के मुताबिक इस साल की शुरुआत में महामारी के प्रकोप से लगभग 2,29,000 मृतकों के साथ लगभग 3 प्रतिशत आबादी का प्रतिनिधित्व करते हुए, संयुक्त राज्य अमेरिका ने शुक्रवार को अपने 9 मिलियन मामले का दस्तावेजीकरण किया।

देश को कोविड -19 महामारी के प्रभुत्व वाले एक राष्ट्रपति पद के अभियान के अंतिम खंड का सामना करने के साथ, अमेरिकी स्वास्थ्य अधिकारियों ने शुक्रवार को यह भी पुष्टि की कि पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के लिए 100,233 अधिक लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया था।

शुक्रवार के टैली ने पिछले 10 दिनों में अमेरिकी मामलों में पांचवीं बार नया एकल-दिवसीय रिकॉर्ड बनाया, जो एक दिन पहले पोस्ट किए गए 91,248 नए संक्रमणों के पिछले शिखर को पार कर गया। इसने महामारी के दौरान दुनिया के सर्वोच्च राष्ट्रीय दैनिक टोल का प्रतिनिधित्व किया, जो सितंबर में भारत के 24 घंटे के रिकॉर्ड 97,894 सेट से अधिक था। अमेरिकी संक्रमणों की तेज गति शुक्रवार को जारी रही, क्योंकि कम से कम एक दर्जन राज्यों ने व्यक्तिगत रूप से नए दैनिक मामलों की रिकॉर्ड संख्या दर्ज की।

पहले 'अल्लाहु अकबर' चिल्लाया, फिर चाक़ू लेकर पुलिसकर्मी पर टूट पड़ा युवक

पाक नागरिक उड्डयन प्राधिकरण ने जारी की नई यात्रा

ग्रीस तुर्की में आए भूकंप के झटके, हुआ कई तरह से नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -