डोनाल्ड ट्रम्प पर इस मॉडल ने लगाए संगीन इलज़ाम
डोनाल्ड ट्रम्प पर इस मॉडल ने लगाए संगीन इलज़ाम
Share:

अमेरिका के चुनावों से पहले राष्ट्रपति ट्रंप को अपने खिलाफ कई आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में एक पूर्व मॉडल ने आरोप लगाया है कि न्यूयॉर्क में स्थित यूएस ओपन स्टैंड में अपने वीआईपी बॉक्स में दो दशक पहले डोनाल्ड ट्रंप ने उनका यौन उत्पीड़न किया था, फिर एक रियल स्टेट मैगनेट। एक पूर्व मॉडल और अभिनेत्री एमी डोरिस को एक इंटरव्यू में एक लीडिंग डेली से कहते हुए उद्धृत किया गया था। उसने कहा, "वह सिर्फ मेरे गले के नीचे अपनी जीभ shoved और मैं उसे धक्का दे रहा था, और फिर है कि जब उसकी पकड़ सख्त हो गया और उसके हाथ बहुत टटोलना और सब मेरे बट पर थे, मेरे स्तनों, मेरी पीठ, सब कुछ." ब्रिटिश अखबार ने उसे यह कहते हुए उद्धृत किया और वह इस बारे में बहुत आश्वस्त थी कि उसके साथ सब क्या हुआ।

एमी आगे कहते हैं, "मैं उसकी पकड़ में था, और मैं इसे से बाहर नहीं निकल सकता है, मैं नहीं जानता कि तुम क्या कहते हो कि जब तुम अपनी दांत चिपके हुए है बस किसी के गले नीचे। लेकिन मैंने इसे अपने दांतों से बाहर धकेल दिया। मैं इसे आगे बढ़ा रहा था। और मुझे लगता है कि उनके दांत में चोट लगी हो सकता है। ट्रंप की उम्र उस समय 51 थी और उनकी दूसरी पत्नी मार्ला मैपल्स से शादी हुई थी। डोरिस सिर्फ 24 साल के थे। समाचार प्रकाशन ने कहा, राष्ट्रपति ट्रंप के वकीलों ने हुई घटना को खारिज कर दिया है और उनके खाते और बयानों को लेकर कई सवाल उठाए हैं।

वकीलों ने आरोप लगाया, ' अमेरिकी ओपन के रूप में ऐसे सार्वजनिक स्थान पर गवाह होते, ' उन्होंने यह भी पूछा कि ' वह, जो अपने तत्कालीन प्रेमी के साथ वहां थे, कथित घटना के बाद ट्रम्प से मिलने और यहां तक कि गिन्नी वर्साचे के लिए स्मारक सेवा में उनके साथ क्यों बैठे? डोरिस ने 5 सितंबर, 1997 को हुई इस घटना की रिपोर्ट कानून प्रवर्तन को नहीं दी, लेकिन उसने एक दोस्त और उसकी मां को इस बारे में बताया। वह भी इसके बारे में अंय लोगों को और मध्यवर्ती वर्षों में एक चिकित्सक से बात की थी।

यमन में कोरोना के साथ बढ़ रहा महामारी और भुखमरी का केस

पाकिस्तान ने गिलगित-बाल्टिस्तान को बनाया अपना पांचवा प्रांत

चीन ने पहली बार स्वीकारा- गलवान हिंसा में मारे गए थे उसके सैनिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -