गोवा रिवर मैराथन का हिस्सा बनी उर्वशी रौतेला
गोवा रिवर मैराथन का हिस्सा बनी उर्वशी रौतेला
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री एवं माडल उर्वशी रौतेला इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. बता दे कि, उर्वशी रौतेला ने रविवार को यहां ‘स्केचर्स परफार्मेंस गोवा रिवर मैराथन’ में भाग लिया. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने कहा कि, "मैं स्केचर्स गोवा रिवर मैराथन से जुड़कर अत्यधिक हर्षित हूं, मैं वास्तव में बहुत आनंदित महसूस कर रही हूं.

इसके अलावा गोवा स्पोर्ट्स क्लब की ओर से आयोजित स्केचर्स परफार्मेंस गोवा मैराथन के शुभारंभ के मौके पर स्केचर्स इंडिया के CEO राहुल वीरा ने कहा, "हम स्केचर्स परफार्मेंस गोवा रिवर मैराथन का साझीदार बनकर बहुत खुश हैं." बता दे कि, तकरीबन 42 किलोमीटर लंबे रिवर मैराथन के आयोजन का यह आठवां वर्ष है. ख़ास बात यह है कि, यह प्रत्येक वर्ष दिसम्बर के दूसरे सप्ताह में आयोजित किया जाता है.

बात करे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की तो उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अनिल शर्मा की एक्सन - रोमांच फ़िल्म सिंह साब द ग्रेट से की थी. इसके बाद इन्होने सनम रे (2016), ग्रेट ग्रैंड मस्ती (2016) और काबिल (2017) जैसी कई फिल्मों में काम किया. उर्वशी रौतेला को मिस दिवा - 2015 का ताज पहनाया गया और मिस यूनिवर्स 2015 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया.

ये भी पढ़े

जब शाहरुख से फैन ने मांगा फोन नंबर

'झक्कास'... अनिल कपूर निभा सकते है 'बिग बी' के पिता का रोल

जिससे ख़ुशी मिले वही काम करना चाहिए- शाहरुख़ खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -