दीपिका को आई कांस की याद, शेयर किया पुराना वीडियो
दीपिका को आई कांस की याद, शेयर किया पुराना वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को बहुत से लोग पसंद करते हैं और हर दिन उनकी चर्चा होती रहती है. वह सोशल मीड‍िया पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं और इस बार उन्होंने कान्स फिल्म फेस्ट‍िवल का एक थ्रोबैक वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें वे बाथरोब पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीड‍ियो में वह बाथरोब पहनकर खुद को आईने में देख रही हैं. जी दरअसल, ये कान्स का थ्रोबैक वीड‍ियो है जिसे दीपिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इसी के साथ ही उन्होंने लिखा- 'ग्रीन रूम Shenanigans...'. वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनका यह लुक पिछले साल के कान्स फिल्म फेस्ट‍िवल का है, जब वे लाइम ड्रेस में नजर आईं थी. आप देख सकते हैं उन्होंने अपने कपड़ों के साथ साथ मजेदार हेयरस्टाइल भी रखा था. वहीं उनका वह लुक काफी वायरल हुआ था. उस दौरान लोगों ने मीम्स भी बनाए थे और वीड‍ियो में वे अपने हेयरस्टाइल लुक का टेस्ट करते हुए भी देखी जा सकती हैं. आप जानते ही होंगे इन दिनों दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ वक्त बिता रही हैं. इसी के साथ दोनों सेलेब्स सोशल मीड‍िया पर बेहतरीन पोस्ट डालते रहते हैं.

बीते दिनों ही दीपिका ने अपनी फैमिली चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें पति रणवीर का नाम हैंडसम से सेव था. आपने देखा होगा इस दौरान उनकी मां का नंबर अम्मा नाम से, पापा का नंबर पप्पा नाम से सेव था,लेकिन ससुर जी का नंबर उन्हीं के नाम 'जगजीत सिंह भवनानी' से ही सेव किया हुआ था. अब बात करें काम के विषय में तो उन्हें पिछली बार फिल्म छपाक में देखा गया था. वहीं उनकी आने वाली फिल्मों में 83 शामिल है, जिसमें वे कपिल देव (रणवीर सिंह) की पत्नी रोमी के किरदार में दिखाई देंगी.

माँ के जन्मदिन पर अनुपम ने इमोशनल नोट लिखकर दी बधाई

कभी बहुत हॉट और खूबसूरत थीं रंभा, अब देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

शाकाहारी बनने के बाद हल्का महसूस कर रही यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -