दो-दो शादी करने के बाद भी खुश नहीं है यह खूबसूरत अदाकारा, ऐसी रही है लव लाइफ
दो-दो शादी करने के बाद भी खुश नहीं है यह खूबसूरत अदाकारा, ऐसी रही है लव लाइफ
Share:

टीवी की जानी-मानी और कई फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। श्वेता ने अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती से भी हर किसी को चौंकाया है। श्वेता अपनी खूबसूरती और अदाकारी के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रही है। वे अब तक दो शादी कर चुकी है और खबर है कि वे एक बार फिर से प्यार में गिरफ़्तार हो चुकी है। 

श्वेता तिवारी का कुछ माह पहले का एक साक्षात्कार भी काफी सुर्ख़ियों में रहा था। जहां उन्होंने कई तरह के खुलासे किए थे। इसी में यह सामने निकलकर आया था कि वे अब पूरी तरह से अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहती है। उनका कहना था कि वे अब अपने बेटे रेयांश कोहली और बेटी पालक तिवारी को प्यार करना चाहती है। बता दें कि इस दौरान उन्होंने अपने पति अभिनव कोहली के साथ रिश्ता खत्म करने की बात भी कही थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें अब मूव ऑन करना होगा। 

श्वेता की शादी के बारे में बात की जाए तो वे अब तक दो शादी कर चुकी है। श्वेता तिवारी ने पहली शादी साल 1998 में राजा चौधरी से की थी। एक दशक से भी कम समय में यह रिश्ता टूट गया था। साल 2007 में इनके तलाक का केस चला था और अंततः साल 2012 में इनका तलाक हो गया। बाद में श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की। हालांकि इनके बीच भी सब कुछ ठीक नहीं रहा। श्वेता की राजा चौधरी से एक बेटी पलक और अभिनव से एक बेटा रेयांश है।  

 

सेलेब्स के साथ फ्रॉड कर रहा है शख्स, निर्देशक ने पोस्ट कर दी वार्निंग

इस मशहुर एक्ट्रेस को अचानक हुआ सीने में दर्द, लिखा- 'मैं संक्रमित हूं...'

आशा की किरण जगाने आया नया गाना 'हम कलाकार हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -