पीएम मोदी का मुरीद हुआ सोनिया गाँधी के क्षेत्र का कांग्रेस MLA, जन्मदिन पर करवाया हवन

रायबरेली: पीएम नरेंद्र मोदी आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. देश और दुनिया से उन्हें ढेर सारे शुभकामनाएं संदेश मिल रहे हैं. वहीं भाजपा इस उपलक्ष्य में सेवा सप्ताह के तौर पर मना रही है. पार्टी कार्यकर्ता और नेता पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर इतना उत्साहित हैं कि रात 12 बजे से ही केक काटकर नाच-गाकर जन्मदिन का जश्न मना रहे हैं.

भाजपा के कार्यकर्ता कहीं यज्ञ हवन कर रहे हैं, तो कहीं मिठाई बांटकर देश के पीएम का जन्मदिन मना रहे हैं, किन्तु विपक्षी खेमे से कोई पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर उत्साहित है, यह विश्वास करना मुश्किल है लेकिन ये सच है. जो कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी को हर मोर्चे पर घेरने की कोशिश में लगी रहती है, हर निर्णय का विरोध करती है, उसी कांग्रेस पार्टी के एक MLA  पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर यज्ञ का आयोजन करा रहा है.

यह विधायक कोई और नहीं, बल्कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के अंतर्गत आने वाली हरचंदपुर विधानसभा सीट से MLA राकेश सिंह हैं. उन्होंने इस अवसर पर यज्ञ का आयोजन कराया है. राकेश सिंह, पीएम मोदी  के जन्मदिन पर सूर्य यज्ञ करवा रहे हैं और बकायदा इसके लिए उन्होंने बैनर भी लगवाए हैं. 

अफ़ग़ानिस्तान में फिर हुए बम धमाके, राष्‍ट्रपति अशरफ गनी की रैली को बनाया निशाना

इस मामले में 'रंजीत कुमार' की याचिका सुप्रीम कोर्ट में हुई मंजूर, ये है पूरी रिपोर्ट

खून से खत लिखकर पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, जानिए क्या है पूरा मामला

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -