Share:
ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी उर्फी जावेद, बोली- 'मेरा नंगा नाच जारी रहेगा'
ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी उर्फी जावेद, बोली- 'मेरा नंगा नाच जारी रहेगा'

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक्स को लेकर आए दिन ख़बरों में बनी रहती हैं। उर्फी को कुछ देर पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां उर्फी ने अपने नए लुक से एक बार फिर सबके होश उड़ा दिए। बता दें कि उर्फी ने यह सब अपनी मां के सामने किया, जो उनके साथ ही मुंबई के बाहर जा रही हैं। उर्फी एक बोल्ड डेनिम ड्रेस में बहुत हॉट लग रही थीं तथा इस लुक की बारीकियों से प्रशंसकों का सिर चकरा गया। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट पर उनका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी जावेद ने प्रशंसकों के लिए एक मैसेज दिया- मेरा नंगा नाच। 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी जावेद (Urfi Javed) को हाल ही में, मुंबई हवाईअड्डे पर उनकी मां के साथ स्पॉट किया गया। एक बार फिर, उर्फी के ऑउटफिट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। उर्फी जावेद ने इस बार डेनिम मिनी स्कर्ट के साथ एक डेनिम टॉप पहना था। टॉप को लेकर उर्फी ने स्वयं बताया कि ये असल में टॉप नहीं उनकी जीन्स है, जिसे उन्होंने उलटकर, टॉप की भांति पहन लिया है। 

जीन्स के दोनों पैर उनके ब्रेस्ट्स को कवर कर रहे हैं तथा बटन्स वाला पार्ट चेस्ट पर आ रहा है। बता दें कि उर्फी ने इस टॉप के नीचे कुछ नहीं पहना है तथा क्योंकि हसीना ब्रालेस हैं, इस जीन्स वाले टॉप के साइड से उर्फी के ब्रेस्ट्स भी दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद से पैपराजी ने जब पूछा कि उनके प्रशंसक जो उन्हें इतना प्यार देते हैं, उनसे वो क्या बोलना चाहेंगी। उर्फी ने जवाब दिया- 'प्यार का तो पता नहीं मगर मैं सबको बताना चाहती हूं कि मेरा नंगा नाच जारी रहेगा!' उर्फी के इस बयान ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। 

अरुण गोविल को देखते ही रोने लगे स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य, सीने से लगाकर बोले- 'मुझे राम चाहिए'

'मुर्दों के साथ बितायी रातें', इस स्टार का कहानी सुन काँप जाएंगे आप

मिल गया सुशांत सिंह के फ्लैट को नया किराएदार, जानिए कितना है रेंट?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -