यहाँ पत्तागोभी और ब्रोक्ली तोड़ने के बदले मिल रहा 63 लाख का पैकेज
यहाँ पत्तागोभी और ब्रोक्ली तोड़ने के बदले मिल रहा 63 लाख का पैकेज
Share:

कोरोनाकाल के कहर के कारण कई लोगों की नौकरी चली गई। कई लोग बेरोजगार हो गए और अच्छी नौकरी की तलाश में अभी भी इधर-उधर भटक रहे हैं। वैसे अगर आप भी उन्ही में शामिल है तो इस समय इंटरनेट पर एक अनोखा जॉब ऑफर वायरल हो रहा है जो आप चाहे तो कर सकते हैं। जी दरअसल यह बहुत अनोखी जॉब है। मिली जानकारी के तहत इस जॉब में आपको पत्तागोभी और ब्रोक्ली तोड़ना है और इसके लिए आपको लाखों रुपए दिए जाएंगे। वैसे यह जॉब ब्रिटेन की एक फार्मिंग कंपनी दे रही है। यहाँ गोभी तोड़ने के लिए भारी-भरकम सैलरी दी जा रही है। अब आप कहेंगे यह तो कमाल है। वैसे वाकई में यह कमाल है।

यहाँ सब्जी तोड़ने के लिए सालाना 63 लाख रुपए का पैकेज ऑफर किया जा रहा है। केवल यही नहीं, बल्कि ओवरटाइम के पैसे अलग से दिए जाने के बारे में कहा गया है। यूके की एक कंपनी ऐसा ही एक ऑफर लेकर आई है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। मिली जानकारी के तहत ब्रिटेन की फार्मिंग कंपनी T H Clements & Son Ltd ने इस नौकरी संबंधित एक ऑनलाइन विज्ञापन जारी किया है। इसमें कहा गया है कि यह सालभर खेत से गोभी और ब्रॉक्ली तोड़ने की नौकरी है। बताया जा रहा है इसमें सिलेक्ट हुए कर्मचारी को हर घंटे 30 पाउंड यानी 3 हजार रुपए से ज्यादा की दिहाड़ी मिलेगी।

इस विज्ञापन के अनुसार, कर्मचारी का सालान पैकेज 62 हजार 400 पाउंड (भारतीय मुद्रा में 63 लाख 20 हजार से ज्यादा) होगा। केवल यही नहीं बल्कि कंपनी के ऐड में यह भी लिखा है कि 'ये मेहनत का काम है और पूरे साल इसे करना होगा।' आपको बता दें कि कंपनी ने इस जॉब प्रोफाइल के लिए दो विज्ञापन जारी किये हैं। इनमे एक में कंपनी को गोभी तोड़ने के लिए फील्ड ऑपरेटिव्स की जरूरत है। इसके तहत जितनी गोभी और ब्रॉक्ली तोड़ी जाएंगी, उसके हिसाब से पैसे दिए जाएंगे। बताया जा रहा है इस जॉब प्रोफाइल में शख्स हर घंटे तीन हजार तक कमा सकता है।

सर्वे: ऐसे पैरों वाले मर्दों के होते हैं कई अफेयर

बकरे ने ताकत दिखाकर शिकारी बाज से ऐसे बचाई मुर्गे की जान

देवी भैरवी मंदिर पहुंची कंगना, जलाये दीये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -