IPL 2021: हैदराबाद 7 विकेट से जीता, 10 मुकाबलों में SRH को मिली दूसरी जीत
IPL 2021: हैदराबाद 7 विकेट से जीता, 10 मुकाबलों में SRH को मिली दूसरी जीत
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के 40वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को सात विकेट से मात दे दी है. दुबई में खेले गए इस मैच में राजस्थान ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 164 रन का स्कोर खड़ा किया. इसका पीछा करने उतरी SRH ने 165 रनों के टारगेट को 18.3 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. 

जेसन रॉय ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पदार्पण करते हुए बेहतरीन अर्धशतक जमाया. रॉय ने ऋद्धिमान साहा के साथ मिलकर हैदराबाद को शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 57 रन की साझेदारी की. इसके बाद रॉय ने कप्तान केन विलियमसन के साथ मिलकर एक और अर्धशतकीय साझेदारी कर राजस्थान को मुकाबले से बाहर कर दिया. जेसन रॉय ने 42 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली. 8 चौका और एक छक्का जड़ा. साहा ने 18 और प्रियम गर्ग शून्य पर पवेलियन लौटे. 

केन विलियमसन 51 और अभिषेक शर्मा 21 रन बनाकर नॉट आउट रहे. दोनों ने चौथे विकेट के लिए 48 रन जोड़े. विलियमसन ने 41 गेंद खेलते हुए 5 चौके और 1 छक्के लगाया. बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद पॉइंट टेबल में आखिरी स्थान पर ही है. इस सीजन में उसकी सिर्फ दूसरी जीत है. राजस्थान ही यह 10 मैचों में छठी शिकस्त है. टीम के महज 8 अंक हैं. टीम छठे नंबर पर ही है. 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक़ को पड़ा दिल का दौरा

नीरज चोपड़ा का 'देसी डांस' वीडियो हुआ वायरल, दिलेर मेहंदी के गाने पर जमकर किया भांगड़ा

अपनी निशानेबाज़ी से कई बार इतिहास रच चुकें हैं 'अभिनव बिंद्रा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -