श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर उपेंद्र नाथ वर्मा को अर्पित किये श्रद्धासुमन
श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर उपेंद्र नाथ वर्मा को अर्पित किये श्रद्धासुमन
Share:

चतरा : रविवार को चतरा के उपेंद्र नाथ वर्मा इंटर महाविद्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. सभा के शुभारम्भ में स्व. वर्मा के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी. इसकी अध्यक्षता प्राचार्य संजय कुमार ने की. 

प्राचार्य ने सभा का सुभारम्भ करते हुए कहा कि "स्वर्गीय वर्मा की कथनी व करनी में समानता थी. उन्होंने अपना पूरा जीवन सामाजिक कार्यों में लगाया. अपने जीवन काल में सामाजिक संघर्ष की दिशा में लगातार प्रयासरत रहते हुए आमजनों के मन में क्रांति का बिगुल फूंका." इस मौके पर मौजूद लोगों ने भी  उनकी जीवनी पर प्रकाश डाला. 

सभा में पूर्व राजद जिलाध्यक्ष चंद्रदेव गोप, अजय दांगी, चंद्रिका प्रसाद, अरुण कुमार दांगी, नंदलाल प्रसाद निराला समेत कॉलेज के शिक्षक व छात्र-छात्राएं शामिल थे. वहीँ एक अन्य श्रद्धांजलि सभा स्वयंसेवी संस्थान ग्रामोदय चेतना केंद्र में आयोजित की गयी थी जहां वर्मा को श्रद्धांजलि दी गयी. इसकी अध्यक्षता दयमंति साहा ने की. इस स्वयंसेवी संस्था के सचिव डॉ सबिता बनर्जी ने कहा कि "स्व वर्मा अपने जीवन काल में समाज के उत्थान के लिए संघर्ष किया." उपेंद्र नाथ वर्मा स्मारक शिक्षण प्रतिष्ठान स्थापित करने का प्रस्ताव भी सभा के दौरान रखा गया. सभा का मंच संचालन अशोक पासवान ने किया. इस मौके पर कई लोग मौजूद थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -