बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट 2021 इस दिन तक होगा घोषित
बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट 2021 इस दिन तक होगा घोषित
Share:

बिहार विद्यालय परीक्षा बोर्ड (बीएसईबी), पटना को 7 अप्रैल तक बीएसईबी मैट्रिक परिणाम 2021 घोषित करने की उम्मीद है। बिहार बोर्ड ने मैट्रिक की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन 12 से 24 मार्च 2021 तक किया था। पहले मूल्यांकन पांच मार्च को शुरू होना था, लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया। रुझानों के अनुसार, बीएसईबी मूल्यांकन प्रक्रिया के पूरा होने से 10 दिनों के भीतर परिणाम की घोषणा करता है।

बीएसईबी को अप्रैल के पहले सप्ताह में परिणाम घोषित करने की उम्मीद है। इससे पहले खबरों में दावा किया गया था कि बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट 2021 होली के बाद घोषित किया जाएगा। बीएसईबी को अभी इस पर आधिकारिक घोषणा करनी है। सूत्रों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि 1 अप्रैल से टॉपर सत्यापन प्रक्रिया की जाएगी और उसके बाद परिणाम घोषित कर दिया जाएगा।

सबसे पहले बीएसईबी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट 2021 तारीख घोषित किया जाएगा। छात्रों को अधिक अपडेट के लिए बीएसईबी आधिकारिक साइट और सोशल मीडिया खातों पर नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती है। बिहार बोर्ड 10वीं या मैट्रिक की परीक्षा में 17 लाख परीक्षार्थी शामिल हुए थे। कुल में 837803 लड़कियां थीं, और 846663 लड़के थे।

केरल डीएचएसई 2021 प्लस-2 टाइम टेबल हुआ जारी, ऐसे करें चेक

असिस्टेंट प्रोफेसर के 28 पदों के लिए यूपीएससी भर्ती की अधिसूचना हुई जारी

सिविल जज के पदों पर यहां निकली बंपर भर्तियां, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -