युवक ने कैबिनेट मंत्री को दी सरेआम मर्डर करने की धमकी, ये है पूरा मामला
युवक ने कैबिनेट मंत्री को दी सरेआम मर्डर करने की धमकी, ये है पूरा मामला
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के प्रतापगढ़ शहर में भरी सभा के समय स्थानीय MLA एवं मंत्रीमंडल मंत्री को मर्डर की धमकी देने का केस सामने आया है. राज्य के मंत्रीमंडल मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह को समाजवादी पार्टी नेता एवं हिस्ट्रीशीटर का कथित भांजा एक वीडियो में सरेआम मर्डर की धमकी देता देखे दे रहा है. आसपुर देवसरा क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर सभापति यादव के कथित भांजे चंदन यादव नाम के व्यक्ति का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है.

वही वीडियो में वह सरेआम अपना नाम तथा पहचान बताकर धमकी दे रहा है. वह स्थानीय MLA राजेंद्र प्रताप उर्फ मोती सिंह को दौड़ा-दौड़ाकर मर्डर कर देने की बात कर रहा है. सोशल मीडिया पर लगभग 50 व्यक्तियों की भीड़ का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स जो स्वयं को सुल्तानपुर का रहवासी चंदन यादव उर्फ बग्गड करौंदी बता रहा है. सभापति यादव को अपना मामा बताते हुए वह अन्य लोगों के साथ मिलकर मंत्रीमंडल मंत्री मोती सिंह के विरुद्ध आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग कर रहा है.

इसके साथ ही वीडियो में चंदन स्पष्ट कह रहा है कि सभापति यादव मेरे मामा लगते हैं, यदि उन्हें कुछ हुआ, तो मैं मोती सिंह का एनकाउंटर कर दूंगा. उक्त वीडियो को संज्ञान में लेकर अपराधियों के विरुद्ध थाना आसपुर देवसरा में केस दायर कर विधिक कार्रवाई की जा रही है. साथ ही पूछताछ भी जारी है, फिलहाल निश्चित रूप से कोई खुलासा नहीं हो पाया है, जांच के पश्चात् ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

कांग्रेस के 9 निष्काषित नेताओं ने सोनिया को लिखा पत्र, कहा- परिवारवाद को छोड़ें

आईआरएस अधिकारी ने CBIC को लिखा पत्र

यूपी की रैंकिंग पर प्रियंका का वार, कहा- राज्य में सिर्फ 'ईज ऑफ डूइंग क्राइम' है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -