पांच साल बाद लौटे पति से पत्नी ने कहा पहले एचआईवी टेस्ट कराओ
पांच साल बाद लौटे पति से पत्नी ने कहा पहले एचआईवी टेस्ट कराओ
Share:

गोरखपुर: उतर प्रदेश के गोरखपुर में एक महिला ने पांच साल बाद लौटे पति से मिलकर खुशी का इजहार करने की बजाए कुछ ऐसा किया जिसे जानकर सभी दंग रह गए। पत्नी ने पति को घर में यह कहते हुए एंट्री देने से इंकार कर दिया कि वो पहले अपना एचआीवी टेस्ट कराए। स्वास्थय की दृष्टि से सही कदम उठाते हुए महिला ने पति को एचआईवी टेस्ट कराने के बाद ही घर में घुसने दिया।

गोरखपुर के गुलरिहा इलाके में रहने वाला यह युवक शादी के कुछ ही दिनों बाद कमाने के लिए गुजरात चला गया था। बीते रविवार को जब वो पांच वर्षो बाद अपने घर लौटा तो उसकी बीवी ने शुरुआती बातचीत के बाद तुरंत उसे टेस्ट कराने को कहा। पत्नी ने कहा कि वह तभी उसके साथ रहेगी जब वो एचआीवी टेस्ट पास कर लेगा।

पहले तो युवक को इस बात पर बहुत गुस्सा आया, लेकिन जब पत्नी ने प्यार से समझाया तो वो इसके लिए राजी हो गया। इसके बाद दोनों साथ में ही मेडिकल कॉलेज गए और वहां पहुंचकर पति ने भी पत्नी से टेस्ट कराने को कहा। बाद में मियां-बीवी दोनों ने अपना-अपना एचआईवी टेस्ट करवाया। रिपोर्ट भी दोनों की निगेटिव आई। रिपोर्ट देखकर दोनों के चेहरों पर मुस्कुराहट आ गई और खुशी-खुशी दोनों वापस घर लौट गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -