मुख़्तार अंसारी के परिवार पर प्रशासन का शिकंजा, पत्नी की 2 करोड़ की संपत्ति कुर्क
मुख़्तार अंसारी के परिवार पर प्रशासन का शिकंजा, पत्नी की 2 करोड़ की संपत्ति कुर्क
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की जेल में सजा काट रहे माफिया मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी की दिक्कतें बढ़ती ही जा रही हैं। पुलिस लगातार उन पर शिकंजा कस रही है। पुलिस ने आज यानी शनिवार (6 अगस्त) को गाजीपुर गोराबाजार में आफ्शां अंसारी की एक बार फिर तीन व्यवसायिक जमीन को कुर्क कर लिया है। इस जमीन की अनुमानित कीमत दो करोड़ 15 लाख रुपये बताई जा रही है। 

यही नहीं अब पुलिस उनकी अन्य संपत्तियों पर भी जल्द कार्रवाई की तैयारी कर रही है। पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने जानकारी देते हुए बताया है कि मुख्तार की पत्नी आफ्शां अंसारी पर गाजीपुर और मऊ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। इस मामले में कोर्ट की तरफ से NBW जारी किया जा चुका है। हाजिर न होने की वजह से पुलिस मुख्तार की पत्नी की कई संपत्तियों की कुर्की कर चुकी है।

आज यानी, शनिवार को आफ्शां अंसारी के नाम से गाजीपुर शहर के मोहल्ला गोरा बाजार में नगर पालिका नंबर-524 भाग 191 वर्ग मीटर जमीन, गाजीपुर शहर के मोहल्ला रजदेपुर में नगर पालिका नंबर पुराना -63बी नया व नंबर 99ए रकबा 162.27 वर्ग मीटर जमीन और गाजीपुर शहर के ही मोहल्ला कुंदनपुर में नगर पालिका नंबर 186 में रकबा 159 वर्ग मीटर पर कुर्की की कार्रवाई की गई है। एसपी के अनुसार, कुल मिलाकर 2.15 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति कुर्क की गई है।

गायों के दूध पर भी पड़ रहा लंपी वायरस का असर, पशुपालक परेशान, नहीं मिल रहा समाधान

नेशनल हेराल्ड: लेनदेन से जुड़े सबूत नहीं दे पाई कांग्रेस, सोनिया-राहुल को फिर घेरे में लेगी ED

जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा, छात्रों से भरी मिनी बस गहरी खाई में गिरी, मची चीख-पुकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -