बुलंदशहर गैंगरेप के बाद सक्रीय हुई UP पुलिस,बचाई महिला की आबरू
बुलंदशहर गैंगरेप के बाद सक्रीय हुई UP पुलिस,बचाई महिला की आबरू
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश में बुलंदशहर गैंगरेप के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए हाइवे पर एक महिला की आबरू को तार-तार होने से बचा लिया.मामला बलिया जिले का है, जहां रात के अंधेरे में एक महिला को अकेला पाकर दो वहशी दरिंदो ने उसे अगवा कर लिया, लेकिन तभी पुलिस वहां पहुंच गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, बलिया के गड़वार थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला पति से झगड़ा होने के कारण घर छोड़कर अपने मायके कोलकाता जा रही थी. इस दौरान NH 31 पर नशे में धुत दो बदमाशों की नजर उस पर पड़ गई. दोनों ने उसको अकेला पाकर उसे हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया, लेकिन महिला की चीख सुनकर पुलिस पहुंच गई. पुलिस को देखते दोनों आरोपियों ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने पीछा कर दोनों को दबोच लिया. गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया गया है.

बुलंदशहर गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार !

महिला के साथ रेप करने की कोशिश के साथ आरोपी वारदात का वीडियो भी बनाने रहे थे. आपको बता दे की बुलंदशहर में हाईवे पर हुए जघन्य गैंगरेप की वारदात के बाद यूपी पुलिस को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. इसके बाद पुलिस की मुस्तैदी ने एक अपराध होने से बचा लिया.

मोबाइल पर बात करते-करते हो गई मोहब्बत, फिर हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -