अखिलेश सरकार की सौगात UP पुलिस भर्ती में अब नहीं होगी लिखित परीक्षा..
अखिलेश सरकार की सौगात UP पुलिस भर्ती में अब नहीं होगी लिखित परीक्षा..
Share:

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश में रहने वाले नवयुवको के लिए अच्छी खबर है दरअसल, पुलिस भर्ती को लेकर विवादों में आई उत्तर प्रदेश सरकार ने भर्ती प्रक्रिया में बड़ा फेरबदल कर लिखित परीक्षा समाप्त करने की कवायद शुरू कर दी है। राज्य में होने वाली लगभग 40 हजार भर्तियों में अब लिखित परीक्षा समाप्त हो सकती है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसके स्पष्ट संकेत दिए हैं। मंगलवार को एरच बहुउद्देश्यीय बांध परियोजना के शिलान्यास समारोह में मुख्यमंत्री ने इसके संकेत दिए।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि नौजवानों को रोजगार उपलब्ध कराने की दिशा में सरकार तेजी से काम कर रही है। पुलिस में चालीस हजार सिपाहियों की भर्ती प्रक्रिया जारी है। जल्द ही चालीस हजार भर्तियां और की जाएंगी। उन्होंने कहा कि पुलिस भर्ती में नौजवानों को कड़ी लिखित परीक्षा से गुजरना होता है। लेकिन, आने वाले दिनों में सरकार ऐसा कोई रास्ता निकालेगी, जिससे लिखित परीक्षा विहीन भर्ती प्रक्रिया की जा सके।

इस दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार की उपलब्धियों का जमकर बखान किया। जबकि, केंद्र पर किसानों की मदद न करने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा। बेमौसम बारिश व ओलावृष्टि से बर्बाद हुई फसलों के सदमे से मरने वाले 18 किसानों के आश्रितों को सात-सात लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों की मौत पर हल्ला तो खूब मचाया जाता है, परंतु उनकी मदद नहीं की जाती।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -