चुड़ैल ने किया UP पुलिस को परेशान

चुड़ैल ने किया UP पुलिस को परेशान
Share:

इलाहबाद : अब पुलिस को चोर उचक्कों को पकड़ने के साथ ही भूतों और चुडेलों को पकड़ेगी. हाल ही में उत्तर प्रदेश में (UP) पुलिस को ‘चुड़ैल’ पकड़ने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. गौरतलब है कि इलाहाबाद में संत निरंकारी रेलवे क्रॉसिंग के पास एक चुडेल के दिखाई देने की बात सामने आने के बाद पुलिस को इस मामले को जल्द से जल्द सुलझाने के निर्देश दिए गए है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से सोशल नेट्वर्किंग साईट वाट्सएप के जरिए  यहाँ ‘चुड़ैल’ होने की बात फैलाई जा रही है, इसके चलते यहाँ अब लोगों ने आना जाना भी कम कर दिया है.

अब मामले को गंभीरता से लेते हुए इलाहाबाद SSP K.S. इमैनुअल ने जल्द से जल्द इस मामले को सुलझाने को कहा गया है.जिसके चलते रात में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है साथ ही SSP ने इस मामले में अफवाह किलाने वालों पर भी कार्रवाई के निर्देश दिए है. 

क्या है मामला

इलाहबाद में पिछले कई दिनों से लोगों को सोशल नेटवर्किंग साईट वाट्सएप के जरिए आधी रात को बैरहना स्थित संत निरंकारी रेलवे क्रॉसिंग पर चुड़ैल के निकलने की बात कही जा रही है और कहा जा रहा है कि ये चुड़ैल रात को बाइक या कार वाले से लिफ्ट मांगती है और बैरहना चौकी आने से थोडा पहले ही गायब हो जाती है और जिस किसी से भी ये चुड़ैल को लिक्ट देता है वह बीमार होकर मर जाता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -