मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया को किया गया नज़रबंद, यूपी पुलिस ने बताई ये वजह

मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया को किया गया नज़रबंद, यूपी पुलिस ने बताई ये वजह
Share:

लखनऊ: जाने माने उर्दू शायर मुनव्वर राणा की बेटी और समाजवादी पार्टी (सपा) की नेत्री सुमैया राणा को लखनऊ पुलिस ने नज़रबंद (House Arrest) कर लिया है। जानकारी के अनुसार सुमैया भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेत्री नूपुर शर्मा द्वारा पैगम्बर मोहम्मद को लेकर दिए गए कथित विवादित बयान के खिलाफ प्रदर्शन करने की तैयारी कर रही थी।

बताया जा रहा है कि, वह 200 लोगों के साथ कानपुर में पुलिस कार्रवाई के विरोध में प्रदर्शन के लिए 1090 चौराहे पहुंचने वाली थी। सुमैया ने हाउस अरेस्ट की सूचना खुद ट्वीट करते हुए दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि पुलिस  ने आज फिर मेरे घर को छावनी बना दिया है। वहीं, इस मामले पर ADCP पश्चिम चिरंजीव नाथ सिंह का कहना है कि सुमैया राणा कानपुर में हुई हिंसा को लेकर अपने समर्थकों के साथ 1090 चौराहे पर ज्ञापन सौंपने की ज़िद पर अड़ी थी। उनसे कहा गया कि घर पर ही ज्ञापन दे दे। पर वो नहीं मानी जिस पर उन्हें घर के भीतर ही नज़रबंद कर दिया गया है ।

दरअसल, भाजपा नेता नूपुर शर्मा के बयान को लेकर कानपुर में शुक्रवार को जुमे की नमाज़ के बाद हिंसा भड़की थी। इस दौरान जमकर पत्थरबाजी भी हुई, बम चले और कई राउंड हवाई फायरिंग भी हुई। इसके बाद पूरे इलाके में माहौल तनावपूर्ण हो गया।

माह में एक बार साथ बैठें पालक और शिक्षक, बच्चे की शिक्षा पर करें मंथन- CM शिवराज सिंह चौहान

हापुड़ में बड़ा हादसा, जिन्दा जल गए 6 मजदूर, फैक्ट्री में बॉयलर फटने के बाद भड़की थी आग

वाटरपार्क में दर्दनाक मौत..., कहीं ओर था युवक का ध्यान, तभी ऊपर से आई स्लाइड और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -