वाटरपार्क में दर्दनाक मौत..., कहीं ओर था युवक का ध्यान, तभी ऊपर से आई स्लाइड और...
वाटरपार्क में दर्दनाक मौत..., कहीं ओर था युवक का ध्यान, तभी ऊपर से आई स्लाइड और...
Share:

जयपुर: भीषण गर्मी के बीच वॉटर पार्कों में लोगों की भीड़ बढ़ रही है, मगर मौज-मस्ती के बीच जरा सी लापरवाही हादसे को न्योता दे सकती है. राजस्थान के झालवाड़ा जिले से वॉटर पार्क में हादसे का एक मामला प्रकाश में आया है. यहां वॉटर स्लाइडर से टक्कर होने पर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो कोटा रोड स्थित मुकुंदरा वॉटर पार्क का बताया जा रहा है.

वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि एक महिला स्लाइडर से तेजी से नीचे आ रही है. इसी दौरान नीचे एक युवक पूल में खड़ा है, मगर उसका ध्यान स्लाइडर की तरफ न होकर कही और है. तभी महिला तेजी से नीचे आ जाती है और वह स्विमिंग पूल में खड़े युवक से टकरा जाती है, जिससे युवक के सिर में गंभीर चोट आ जाती है. यूवक बेहोश हो जाता है. उसके सिर से बहुत खून बहने लगता है, तभी वहां मौजूद कुछ लोग जख्मी युवक को पूल से बाहर निकालते हैं.

SRG हॉस्पिटल में जख्मी युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है. वहीं इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है. पहले भी इस प्रकार के हादसे वॉटर पार्क में हो चुके हैं. फिलहाल वॉटर पार्क के प्रबंधक ने लोगों को एहतियात बरतने के लिए कहा है.

केजरीवाल को हुई कश्मीरी पंडितों की चिंता,केंद्र सरकार के किया आग्रह

बिना आधार कार्ड के नहीं मिलेगा इलाज..! लखनऊ PGI में बदल गए नियम

पश्चिम रेलवे ने बिना टिकट यात्रियों से कमाए 12 करोड़ रुपये, बना रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -