चाक़ू से प्रेमिका का गला रेतने वाला सिरफिरा आशिक गिरफ्तार, बोला- शादी नहीं कर रही थी, इसलिए...
चाक़ू से प्रेमिका का गला रेतने वाला सिरफिरा आशिक गिरफ्तार, बोला- शादी नहीं कर रही थी, इसलिए...
Share:

लखनऊ: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में सोमवार रात कथित तौर पर अपनी प्रेमिका का गला रेतने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया है कि शादी से इनकार करने पर उसने इस वारदात को अंजाम दिया था। वहीं, अस्पताल में एडमिट छात्रा का ऑपरेशन हो गया है। हालांकि, अभी उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, विजयनगर सेक्टर-9 के एल ब्लॉक में रहने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा और कॉलोनी के ही रहने वाले मयंक पंडित के बीच कई वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था। सोमवार की रात मयंक ने छात्रा को विजयनगर सेक्टर-नौ स्थित रेलवे सैन कॉलोनी में एक खाली फ्लैट में बुलाया था। वहां किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया था। इसके बाद युवक ने चाकू से पहले तो लड़की की हाथ की नस काट दी और फिर उसका गला रेत डाला था। छात्रा के बुरी तरह लहूलुहान होने के बाद आरोपी मौके से भाग गया था।

वहीं, मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल के बाद जख्मी छात्रा को जिला अस्पताल लेकर गई थी। हालत नाजुक होने के कारण छात्रा को दिल्ली जीटीबी रेफर कर दिया गया। विजयनगर SHO योगेंद्र मलिक ने बताया कि आरोपी मयंक पंडित को अरेस्ट कर लिया गया है। पूछताछ में उसने बताया है कि वह छात्रा से विवाह करना चाहता था, मगर वह अभी शादी करने से मना कर रही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। बात इस कदर बढ़ गई थी कि मयंक को गुस्सा आ गया था और उसने चाकू से छात्रा गला रेत दिया। पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर जाँच शुरू कर दी है। 

दिल्ली में भीषण आंधी-बारिश से दो लोगों की मौत, कई जगह पेड़ गिरे, सड़कों पर जलभराव

इस साल कितनी होगी बारिश ? मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान

'भगवा ध्वज एक दिन तिरंगे का स्थान लेगा..', कर्नाटक मंत्री की बात से भड़के संजय सिंह, की गिरफ़्तारी की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -