इस राज्य में नवविवाहित जोड़ों को उनकी योग्यता के अनुसार मिलेगी नौकरी
इस राज्य में नवविवाहित जोड़ों को उनकी योग्यता के अनुसार मिलेगी नौकरी
Share:

बलिया: शादी करने जा रहे किसी भी नवविवाहित जोड़े के लिए बड़ा तोहफा दिया जा रहा है। जी दरसल यह खबर उत्तर प्रदेश की है जहाँ के CM योगी आदित्यनाथ सरकार अब नवविवाहित जोड़ों को उनकी योग्यता के हिसाब से रोजगार देगी। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने ये बड़ा बयान दिया है। जी दरअसल हाल ही में परिवहन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह ने बीते बुधवार को बलिया जिले के बांसडीह पीजी कॉलेज में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह को संबोधित किया।

'नेहरू नशा करते थे, गांधी का लड़का भी नशा करता था', केंद्रीय मंत्री का बयान वायरल

यह सामूहिक विवाह समारोह मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत समाज कल्याण विभाग के तत्वावधान में आयोजित किया गया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी एवं सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आम लोगों को विकास के पथ पर अग्रसर करने के साथ ही उन्हें विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है। आपको बता दें कि सामूहिक विवाह में जिले के विभिन्न ब्लॉक के 506 जोड़े का वैदिक मंत्रोच्चार के बीच विवाह हुआ, एवं इलाके की दयाशंकर सिंह विधायक केतकी सिंह ने नवविवाहित जोड़ों को उपहार व आशीर्वाद देकर बधाई दी।

आपको यह भी बता दें कि उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने यह भी कहा कि, 'राज्य सरकार नवविवाहित जोड़ों को उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी और रोजगार देगी। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना से गरीब परिवार के युवकों और युवतियों का विवाह कराया जा रहा हैं। विवाह के बाद सरकार इन नवविवाहित जोड़ों को उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी व रोजगार देगी।'

दीपिका ने पहनी भगवा रंग की बिकिनी, इंदौर में जलाये गए पुतले

मशहूर एक्टर ने खुद को गोली मारकर कर ली आत्महत्या, होटल के कमरे में मिला शव

रात-रातभर बैठकर वर्ल्ड कप के मैच देखता था शख्स, खराब हो गया चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -