कुछ देर में मेरठ में पहुंचेगे पीएम मोदी, करेंगे मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का शिलान्यास

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने से पहले आज पीएम नरेंद्र मोदी मेरठ में मेजर ध्यानचंद खेल यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी सरधना के सलवा में खेल यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करेंगे तथा तत्पश्चात, वह एक बड़ी रैली को भी संबोधित करेंगे। खबर के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी शिलान्यास करने से पहले इससे पहले वे औघड़नाथ मंदिर तथा शहीद मड़क में 1857 के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि भी देंगे।

उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश में कई दौरे कर चुके हैं तथा कई योजनाओं का उद्घाटन तथा कई योजनाओं का शिलान्यास कर चुके हैं। वहीं आज प्रधानमंत्री मोदी पश्चिम यूपी आएंगे तथा मेरठ में मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करेंगे। पीएमओ द्वारा जारी प्रोग्राम के अनुसार, मोदी प्रातः 10:45 बजे मेरठ में सेना के हेलीपैड पर उतरेंगे तथा यहां से वह औघड़नाथ मंदिर पहुंचेंगे एवं पूजा अर्चना करेंगे। 

तत्पश्चात, प्रधानमंत्री मोदी शहीद स्मारक पहुंचेंगे तथा अमर जवान ज्योति पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे तथा यहां पर स्वतंत्रता संग्राम संग्रहालय का निरीक्षण करेंगे। यहां से प्रधानमंत्री मोदी सेना के हेलीपैड पहुंचेंगे तथा हेलीकॉप्टर से खतौली हेलीपैड पर पहुंचेंगे तथा वहां पर वह मेजर ध्यानचंद खेल यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करने सलवा पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री मोदी यहां पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे तथा ढाई बजे रवाना होंगे।

'संक्रमित की हल्की सांस से भी फैल सकता है ओमिक्रॉन', खतरनाक चेतावनी

बाप-बेटे को पुलिस ने मारी गोली, जानिए क्या है मामला?

Honda Cars ने 2021 के लिए थोक बिक्री में 26 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -