बाप-बेटे को पुलिस ने मारी गोली, जानिए क्या है मामला?
बाप-बेटे को पुलिस ने मारी गोली, जानिए क्या है मामला?
Share:

आइजॉल: देशभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और मामला सामने आया है जिसमे बताया जा रहा है मिजोरम में कथित तौर पर खेती करने आए उत्तरी त्रिपुरा जिले के एक शख्स और उसके बेटे को पुलिस ने गोली मार दी। जिले के पुलिस अधीक्षक भानुपाड़ा चक्रवर्ती ने इस मामले की खबर देते हुए बताया कि रामुहाई रियांग (40) तथा उनका 14 वर्षीय बेटा कंचनपुर अनुमंडल के अन्य स्थानीय व्यक्तियों के साथ अक्सर खेती के लिए पड़ोसी प्रदेश जाते थे। गोली चलाने की वजह अभी साफ़ नहीं है। उन्होंने बताया कि मिजोरम पुलिस का दावा है कि प्रदेश में आते वक़्त दोनों के समीप मादक पदार्थ थे।

वही त्रिपुरा के एक अफसर ने बताया कि जिन दो व्यक्तियों को मिजोरम पुलिस ने गोली मारी थी, वे शायद त्रिपुरा के सीमावर्ती गांव लुंगथिर से पड़ोसी प्रदेश के कवर्थ गांव तक कच्चे मार्ग से गए होंगे। देशी शराब बेचने के लिए पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया, हम सुन रहे हैं कि उन्हें वापस जाते वक़्त मिजोरम पुलिस ने रोक लिया था तथा उन्हें रुकने का आदेश दिया गया था। उन दोनों ने भागने का प्रयास किया तथा उन्हें गोली मार दी गई।

हालांकि मिजोरम में दर्ज केस की सामग्री के बारे में पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया कि हमें पता चला है कि युवक का आइजॉल के हॉस्पिटल में ऑपरेशन हुआ। उसकी स्थिति स्थिर है। रामुहाई का जिले के धर्मनगर हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। एसपी ने थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी ने कहा कि वांगमुन पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है तथा तहकीकात जारी है। अंतरराज्यीय सीमा पर अतिरिक्त बल तैनात किया गया है, जहां हालात तनावपूर्ण मगर नियंत्रण में है।

Honda Cars ने 2021 के लिए थोक बिक्री में 26 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

इनकम टैक्स रिटर्न: 31 दिसंबर तक 5।89 करोड़ इनकम टैक्स फाइल किए गए

न्यू ईयर पर भारत-पाक की सेनाओं ने एक-दूसरे को बांटी मिठाई, क्या बॉर्डर पर सुधरेंगे हालात ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -