दहशत में 400 लड़कियों ने स्‍कूल छोड़ा, बेटियों की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी हमारी है
दहशत में 400 लड़कियों ने स्‍कूल छोड़ा, बेटियों की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी हमारी है
Share:

उत्तरप्रदेश​/बरेली : उत्तरप्रदेश के बरेली में विहिप की तेजतर्रार व विवादित बयान देने वाली नेता साध्वी प्राची ने कड़क लहजे में कहा है की मनचलों की दहशत से शेरगढ़ में 400 लड़कियों ने स्‍कूल जाना छोड़ दिया है साध्वी ने आगे कहा की इन लड़कियों की शिकायत है कि स्कूल आते-जाते समय लड़के नदी में बिना कपड़ों के नहाते हैं और उनकी तरफ भद्दे इशारे करते हैं व हमे गालियां भी देते है। 

साध्‍वी प्राची ने इस गंभीर मसले को लेकर 27 जुलाई को महापंचायत करने का एलान किया है। इसमें करीब 50 से ज्‍यादा गांवों के लोग शामिल हो सकते हैं। साध्वी प्राची के एलान के बाद बरेली पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। इस दौरान साध्वी ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि यदि पुलिस 25 जुलाई तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो 27 जुलाई को महापंचायत होगी।

उन्‍होंने कहा, 'ये औरंगजेब का शासन नहीं है। अब इन बेटियों की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी हमारी है।' बरेली प्रशासन को चेतावनी देते हुए साध्‍वी ने कहा कि यदि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो इसका अंजाम मुजफ्फरनगर जैसा होगा। साध्वी ने आगे अपने बयान में कांग्रेस के दिग्गज राहुल गांधी को भी नही छोड़ा उन्होंने कहा की 'खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे। कांग्रेस के मुंह कुर्सी का मक्खन लगा हुआ था, जोकि सत्‍ता छिन जाने से हट गया है। इसलिए राहुल आजकल परेशान रहते हैं।' इस तरह साध्वी प्राची के इस बयान से बरेली पुलिस के हाथ पैर फूल गए है तथा वे आरोपियों पर तुरंत एक्शन लेने का मन बना रहे है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -