UP में रुझानों में BJP को बहुमत, मोदी लहर के सामने ध्वस्त हुआ कांग्रेस-सपा गठंबधन
UP में रुझानों में BJP को बहुमत, मोदी लहर के सामने ध्वस्त हुआ कांग्रेस-सपा गठंबधन
Share:

यूपी विधान सभा के परिणाम आने शुरू हो गए है .जिसमें भाजपा की लहर चल रही है.पीएम मोदी की यूपी में की गई मेहनत रंग लाई है.वाराणसी में तीन दिन का दौरा जिसमें रोड शो और सभाएं हुई थी उनका असर दिख रहा है.अभी तक 403 में से 343 सीटों के रुझान में बीजेपी 236 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं अखिलेश 64 सीट पर आगे है.जबकि मायावती33 सीटों पर आगे चल रही है.अन्य 10 पर आगे हैं. भाजपा को रुझानों में बहुमत मिल गया है.भाजपा ने जीत का जश्न मनाना शुरू कर दिया है.

बता दें कि यूपी में भाजपा को रुझानों में स्पष्ट बहुमत मिल गया है.कार्यकर्ताओं ने अपनी ख़ुशी का इजहार करते हुए जश्न मनाना शुरू कर दिया है.आज की जीत से भाजपा कार्यकर्त्ता कल भगवा रंग से होली मनाएंगे यह अब तय हो गया है. मोदी की इस तूफानी लहर में सपा की साईकिल और बसपा का हाथी भी बह गया है.कांग्रेस का पंजा भी कोई मदद नही कर सका है.

गप्पू - पप्पू की जोड़ी को जनता ने नापसंद कर दिया है.इन परिणामो ने बुआ और बबुआ के सत्ता के सपनों को चकनाचूर कर दिया है. बता दें कि त्रिशंकु विधान सभा की संभावनाओं को देखते हुए बुआ मायावती और बबुआ अखिलेश ने भाजपा को रोकने के लिए फिर से हाथ मिलाने का भी संकेत दिया था. लेकिन अब यह सब ध्वस्त हो गया है.

यह भी पढ़ें

उत्तराखण्ड में 69 सीटों के रुझानों में मोदी की ही लहर...

Punjab Election Results LIVE : 41 सीटों के साथ कांग्रेस चल रही सबसे आगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -