उत्तर प्रदेश में अज्ञात वाहन से टकराई कार, 3 लोगों की हुई मौत
उत्तर प्रदेश में अज्ञात वाहन से टकराई कार, 3 लोगों की हुई मौत
Share:

गोरखपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के देवरिया शहर में सड़क हादसे में एक बैंककर्मी सहित तीन लोगों की मृत्यु हो गई. यह घटना सलेमपुर-देवरिया मुख्य मार्ग पर सोमवार रात्रि लगभग 1.30 बजे हुआ है. मृत्यु की खबर प्राप्त होते ही परिवार में हंगामा मच गया.

जानकारी पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि इस केस में पुलिस को अभी किसी ओर से कोई सुचना नहीं प्राप्त हुई है. वही बिहार प्रांत के पटना हाजीपुर रहवासी जीतेंद्र सिंह (35) नगर के स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर तैनात थे. सोमवार को वह अपनी मारुति कार से बैंक एटीएम गार्ड भटनी थाना क्षेत्र के पयासी गांव रहवासी अजय प्रसाद (34) व सोनबरसा गांव रहवासी धन्नू प्रसाद (32) के साथ किसी कार्य से गोरखपुर गए थे.

वही काम पूर्ण करने के पश्चात् सलेमपुर वापस लौट रहे थे. लगभग 1.30 बजे रात्रि को अभी वे लोग कोतवाली क्षेत्र के मनिहारी गांव के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे तेज गति से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. वाहनों की तेज टक्कर की आवाज सुनकर समीप के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. आनन-फानन में लोगों ने सभी को बाहर निकाला. तब तक बैंककर्मी सहित दो की मृत्यु हो गई थी. वहीं घटना में गंभीर तौर पर घायल धन्नू मंगलवार प्रातः उपचार के चलते मृत्यु हो गई. वही पुलिस द्वारा मामले का निरिक्षण किया जा रहा है.

सुप्रीम कोर्ट का तगड़ा फैसला, पिता की दौलत में बेटी को देना होगा आधा​ हिस्सा

कब्रिस्तान में कोरोना मरीजों को नहीं मिली दो गज जमीन

कांग्रेस में सचिन पायलट की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -