उन्नाव मामला: आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर के परिवार पर अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Aug 04 2019 01:46 PM
उन्नाव मामला: आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर के परिवार पर अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

उन्‍नाव: दुष्कर्म आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ लोगों में आक्रोश है. किन्तु कुछ लोग आरोपी विधायक के परिवार पर अभद्र टिप्‍पणी भी कर रहे हैं. गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया पर MLA कुलदीप सिंह सेंगर के परिवार पर एक पोस्ट किया. इस मामले की शिकायत मिलने पर पोस्ट डालने वाले युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है.

मोहल्ला रामनगर के रहने वाले अनिल कुमार ने सोशल मीडिया पर MLA कुलदीप सिंह सेंगर के परिवार को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके खिलाफ मोहल्ला पीडी नगर के रहने वाले धनंजय सिंह ने सदर कोतवाली में एक शिकायती पत्र देकर बताया है कि ऐसी पोस्ट पीड़ादायक लगी. सदर कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा ने शिकायतकर्ता की तहरीर पर आरोपी अनिल कुमार के खिलाफ आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. 

प्रार्थना पत्र देने और एसपी से मिलने गए धनंजय सिंह ने कहा कि आज सुबह 10 बजे मैंने जब पोस्ट पढ़ी तो वह बेहद बुरी थी, जिससे मैं आहत हो गया और ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई कराने के लिए हम लोग पुलिस अधीक्षक से मिलने गए. उन्नाव पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया है कि ऐसे लोगों पर जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.  

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर गिरती अर्थव्यव्स्था को लेकर निशाना

देश का दोपहिया वाहन उद्योग भी मंदी के गिरफ्त में

हाउसिंग सेक्टर में मंदी दूर करने के लिए सरकार ने उठाया यह कदम