टाइगर ने दी थी आमिर को बॉडी बनाने की सलाह
टाइगर ने दी थी आमिर को बॉडी बनाने की सलाह
Share:

2 मार्च 1990 को मुंबई में जन्में टाइगर श्रॉफ का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है. बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड में लाने का श्रेय साजिद नाडियाडवाला को ही जाता है. अपने एक इंटरव्यू के दौरान साजिद ने कहा था कि, टाइगर ऐसे पहले हीरो हैं, जिसे वह अपनी फिल्मों में लॉन्च करने जा रहे हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड मूवी 'धूम 3' के दौरान टाइगर ने आमिर खान को उनकी बॉडी बनाने में भी मदद की थी. इसके बाद से ही आमिर और टाइगर में काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. आमिर खान ही टाइगर की डेब्यू मूवी को लॉन्च करना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. परन्तु मूवी का ट्रेलर आमिर खान द्वारा ही लॉन्च किया गया था.

जैसा कि आप मूवीज में टाइगर का डांस और एक्शन देखते हैं, फिल्मों में आने से पहले टाइगर मार्शल आर्ट्स और स्पोर्ट्स में अपनी रूचि रखते थे. वह अपनी फिटनेस और डांस मूव्स को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हाँ, वैसे दिशा पटानी के कारण भी वह अक्सर ख़बरों में छाये रहते हैं. आज टाइगर अपना 28वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टाइगर श्रॉफ को जन्मदिन की बधाइयां

शोएब-दीपिका और अंकित-पल्लवी की पहली होली

बॉलीवुड + क्रिकेट जोड़ियों की पहली होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -