इंजन विफलता को लेकर यूनाइटेड एयरलाइंस पर दर्ज हुआ मुक़दमा
इंजन विफलता को लेकर यूनाइटेड एयरलाइंस पर दर्ज हुआ मुक़दमा
Share:

यूनाइटेड स्टेट डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ऑफ कोलोराडो में दायर कागजी कार्रवाई के अनुसार, इमोशनल डिस्ट्रेस मुक़दमा यूनाइटेड को भयावह इंजन फेल होने के बाद यूनाइटेड एयरलाइंस ने डेनवर में पिछले महीने इमरजेंसी लैंडिंग के बाद इमोशनल क्लेश को लेकर क्लास-एक्शन का मुकदमा दायर किया है। टेकऑफ के तुरंत बाद सही इंजन में विस्फोट के बाद 20 फरवरी को, डेनवर से हवाई के लिए यूनाइटेड एयरलाइंस की फ्लाइट 328 एन मार्ग को डेनवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (DIA) में एक आपातकालीन लैंडिंग करने के लिए मजबूर किया गया था। 

फ्लाइट में सवार कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, दायर याचिका में 20 फरवरी को मौत के अनुभव का वर्णन किया गया है, जो डेनवर से होनोलूलू, हवाई के लिए सीधी उड़ान पर 231 यात्रियों द्वारा महसूस किया गया था, क्योंकि बोइंग 777 विमान का सही इंजन अचानक 10,000 फीट में फट गया। विस्फोट के बाद, भारी धातु का मलबा एक भारी आबादी वाले डेनवर उपनगर पर गिर गया। पिकअप ट्रकों के आकार के इंजन के पुर्जे कोलोराडो की राजधानी के उत्तर में 25 मील (40.2 किमी) की दूरी पर स्थित 68,000 लोगों के उपनगर ब्रूमफील्ड में उतरे, लेकिन अधिकारियों ने कोई मौत या घायल होने की सूचना नहीं दी। 

दाखिल ने "भावनात्मक संकट की लापरवाही भड़काने" का आरोप लगाया और कहा कि यूनाइटेड एयरलाइंस "अपने विमान को ठीक से निरीक्षण करने और बनाए रखने में विफल रही जिसके परिणामस्वरूप इंजन में विफलता हुई। मुकदमा में कहा गया है, "ये यात्री अपने जीवन के साथ भागने में भाग्यशाली हैं, क्योंकि उड़ान में कोई गंभीर शारीरिक चोट नहीं आई। हालांकि, इसने इन यात्रियों को लगभग 20 मिनट तक उनके जीवन के डर से छोड़ दिया।" असफल इंजन के परिणामस्वरूप "कोलोराडो पर इंजन के टुकड़े बिखर गए और यात्रियों को विंग पर आग लगने के भयानक दृश्य को छोड़ दिया" मुकदमा दर्ज किया गया।

अर्चना पूरन सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

कोरोना का टीका लेने के 48 घंटे बाद तक प्लेन नहीं उड़ा सकेंगे पायलट, DGCA की गाइडलाइन जारी

कुम्भ मेले पर बोले महंत नरेंद्र गिरी, कहा- अखाड़ों में महिलाओं को मिले अधिक नेतृत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -