अर्चना पूरन सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी
अर्चना पूरन सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी
Share:

मुंबई: कोरोना महामारी के रोकथाम के लिए देश में टीकाकरण जारी है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री और मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद हेमा मालिनी ने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट की थीं। वहीं, अब कॉमेडी क्वीन अर्चना पूरन सिंह ने भी कोरोना का टीका लगवा लिया है। जिसकी जानकारी उन्होंने वीडियो पोस्ट कर दी है।

अर्चना पूरन सिंह ने कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें कोरोना का टीका लगवाने से लेकर उसके बाद तक की गतिविधि दिखाई गई है। इसके साथ ही उन्होंने लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। अर्चना के इस वीडियो को फैंस सहित फिल्मी जगत के सितारे भी जमकर पसंद कर रहे हैं। साथ ही लोग कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

अर्चना पूरन सिंह ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है कि, 'मुझे वैक्सीन मिल गई। पहले ही दिन जल्दी उठ गया (आयुष्मान ने किया, मुझे नहीं!) इसके लिए सबसे पहले Covin website पर पंजीकृत करना होता है। मैंने जिस दिन रजिस्टर किया है उसी दिन मुझे नियुक्ति मिल गई। कुछ ही घंटों के भीतर मैं 7 हिल्स अस्पताल में सुपर कुशल बीएमसी टीम द्वारा खुशी से टीकाकरण किया गया। धन्यवाद @drsmitaschavan और टीम। अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के कैप्शन के अनुसार, टीका लगवाने में महज 15 मिनट का समय लगता है।

 

हिंदुस्तान यूनिलीवर ने किया बड़ा ऐलान, अपने सभी ब्रांडों से हटाएंगे ये शब्द

केंद्र ने राज्यों को 1.06-लाख करोड़ की जीएसटी मुआवजा की कमी की जारी

कोलकाता अग्निकांड को लेकर पीएम मोदी ने जताया दुःख, मृतकों के परिजनों कोे 2-2 लाख देने का किया ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -