बिहार में रातों-रात गायब हो गई सड़क, जानिए क्या है पूरा मामला

बिहार में अक्सर हैरान करने वाली खबर सामने आते रहती है। पहले ट्रेन इंजन की चोरी, फिर टावर की चोरी और अब सड़क का ही गायब होने का मामला सामने आया है। यह मामला बिहार के बांका जिला के नवादा-खरौनी पंचायत के खरौनी गांव से जुड़ा है।ग्रामीणों गांव के दक्षिण दिशा में स्थित खादमपुर गांव तक जाने वाली एकमात्र सड़क गायब होने की शिकायत पुलिस से की है। इस मामले में पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई शुरु कर दी है।

तेल-शराब के इंजेक्शन लगाकर बनाए डोले, हाल हुआ कुछ ऐसा कि लगाने पड़े 80 टांके

आपको बता दें कि यह घटना 29 नवंबर की है। जी दरअसल 29 नवंबर की सुबह ग्रामीण जब उठे तो उन्होंने देखा कि गांव का एकमात्र सड़क गायब हो गई है। यह देखकर ग्रामीण चिंता में पड़ गए। उसके बाद ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने जब अपनी जांच शुरू की तो पता चला कि नवादा-खरौनी पंचायत के खरौनी गांव से दक्षिण दिशा में स्थित खादमपुर गांव तक जाने वाली एकमात्र सड़क जो गायब हो गई है वो गायब नहीं हुई है बल्कि उसपर गेहूं की बुआई कर दी गई है। बीते 28 नवंबर की रात खरौनी गांव के कुछ दबंगों सड़क को रातों-रात जोत कर उसमें गेहूं की बुआई की है।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले पर रजौन सीओ मोहम्मद मोइनुद्दीन का कहना है कि हल्का राजस्व कर्मचारियों के प्राप्त प्रतिवेदन के आलोक में आरोपी की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जो सूचना है उसके अनुसार दोनों पक्ष ने अपनी दबंगई को लेकर सड़क पर कब्जा कर उसपर गेंहू की बुआई कर दिए हैं। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं दूसरी तरफ उनकी गिरफ्तरी के लिए छापेमारी भी शुरु की जा चुकी है।

ओस की बूंदों से बनती है ये मिठाई, खाने वाले कभी नहीं भूलते स्वाद

3.5 मिनट में नहीं मिला मैक्रोनी और चीज़ पास्ता तो महिला ने ठोका 40 करोड़ रुपये का मुकदमा

अधिकारी-कर्मचारी बनकर पहुँच चोर और चुरा ले गए पूरा मोबाइल टावर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -