तेल-शराब के इंजेक्शन लगाकर बनाए डोले, हाल हुआ कुछ ऐसा कि लगाने पड़े 80 टांके

दुनिया में एक से बढ़कर एक बॉडी बिल्डर हैं जिनके बारे में आप जानते होंगे। कई ऐसे लोग हैं जो अपनी फिटनेस और विशालकाय शरीर के लिए जाने जाते हैं। हालाँकि कुछ ऐसे बॉडी बिल्डर होते हैं जो अपने बड़े मसल्स या बॉडी पार्ट के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दें कि कुछ एथलीट अपने किसी बॉडी पार्ट का साइज बढ़ाने के लिए एक्स्ट्रा मेहनत करते हैं वहीं कुछ लोग शॉर्टकट अपनाते हैं। अब हाल ही में 'दुनिया के सबसे बड़े बाइसेप्स' वाले एक बॉडी बिल्डर ने हॉस्पिटल से कुछ फोटोज शेयर की हैं। जी दरसक ये वीडियोज इस बॉडी बिल्डर के बाइसेप्स के ऑपरेशन के बाद की हैं।

5.7 सेंटीमीटर लंबी 'पूंछ' के साथ पैदा हुई बच्ची, देखकर डॉक्टर्स के भी उड़ गए होश

सामने आने वाली रिपोर्ट यह बताती हैं कि सिजमौन के हाथ पर लगभग 80 टांके आए हैं। जी दरअसल, इस बॉडी बिल्डर ने बाइसेप्स का साइज बढ़ाने के लिए अपने हाथ में तेल के इंजेक्शन लगवाए थे जिसके साइड इफेक्ट के कारण उसके साथ ऐसा हुआ। अब हम आपको बताते हैं यह बॉडी बिल्डर कौन है? उसकी यह हालत क्यों हुई? जी दरअसल 'दुनिया के सबसे बड़े बाइसेप्स' वाले इस बॉडी बिल्डर का नाम सिजमोन कोमांडोस (Szymon komandos) है जो MMA फाइटर है और वह पौलेंड के रहने वाले हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान उसने बताया कि उसने बाइसेप्स का साइज बढ़ाने के लिए एक तरह के खतरनाक तेल के इंजेक्शन बाइसेप्स में लगाए थे जिसके कारण उसके बाइसेप्स का साइज 25 इंच तक बढ़ गया था।

जी हाँ और इसके कुछ समय बाद ही सिजमोन कुश्ती की दुनिया में एक प्रसिद्ध व्यक्ति बन गए हैं। हालाँकि शरीर के मुकाबले सिजमोन के बाइसेप्स का साइज काफी अधिक था और साइड इफेक्ट के बाद डॉक्टर्स को उसके हाथ का ऑपरेशन करना पड़ा। आपको बता दें कि सिजमोन ने बाइसेप्स का साइज बढ़ाने के लिए ऑर्टिफिशिअल तेल सिंथोल (Synthol) के इंजेक्शन बाइसेप्स में लगवाए थे। उन्होंने हॉस्पिटल से कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह बेड पर लेटे हुए हैं और हाथ पर टांके लगे हुए हैं। उनकी यह वीडियो पहली सर्जरी के बाद ली गई थी। सर्जरी के बाद सिजमोन स्वस्थ हैं। सिजमौन ने मीडिया को बताया था कि "मैं टेस्टोस्टेरोन लेता हूं जिसकी खुराक हर दूसरे दिन 100mg है, सप्ताह में मास्टरन 400mg, ऑक्सा 5mg हार्मोन भी लेता हूं। इसके अलावा काफी सारी चीजें लेता था जिनके बारे में मुझे अभी याद नहीं है।"

अचानक खराब हुई बुजुर्ग की तबियत, डॉक्टर्स ने चीरा पेट तो निकले 187 सिक्के

पांचवीं मंजिल की खिड़की से लटकी दो साल की बच्ची, वीडियो देख सहम उठेंगे आप

मच्छर के काटने से युवक के हुए 30 ऑपरेशन, 4 हफ्ते तक रहा कोमा में

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -