MP चुनाव नतीजों से पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का आया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?
MP चुनाव नतीजों से पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का आया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश चुनाव के परिणाम 3 दिसंबर को सामने आ जाएंगे। यहां मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी एवं कांग्रेस के बीच में है। इस बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, 'हमें पूरा भरोसा है कि कल (3 दिसंबर) की काउंटिंग में मध्य प्रदेश में बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। 24 घंटे प्रतीक्षा करें, परिणाम सामने होंगे।'

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए 17 नवंबर को मतदान हुआ था। जिसके परिणाम 3 दिसंबर को सामने आएंगे। यहां भाजपा एवं कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। हालांकि दोनों ही पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा करने में लगी हैं मगर ये तो परिणाम फाइनल होने के पश्चात् ही पता लगेगा कि जनता ने अपना मुखिया किसे चुना है। 

वही जब सिंधिया से एग्जिट पोल को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सिर्फ 24 घंटे का इंतजार करिए। परिणाम आपके सामने होंगे। वही 5 प्रदेशों में हुए विधानसभा चुनावों के लिए कई मीडिया संस्थानों के एग्जिट पोल सामने आ चुका है। जिसमे कहा गया है कि कांग्रेस को तेलंगाना और छत्तीसगढ़ में स्पष्ट बहुमत मिल सकता है, जबकि राजस्थान में वह बहुत कम अंतर से बहुमत हासिल कर सकती है। वहीं मध्य प्रदेश में भाजपा दो-तिहाई बहुमत हासिल कर सत्ता बरकरार रख सकती है। मिजोरम में ज़ोरमथांगा के मिज़ो नेशनल फ्रंट (MNF) को त्रिशंकु विधानसभा का सामना करना पड़ सकता है। 

बदमाशों ने सरेआम ऑटो ड्राइवर को गोलियों से भूना, लोगों में दहशत का माहौल

'रेलवे प्लेटफार्म से नाबालिग का अपहरण कर ऑटो ड्राइवर को बेचा', बिहार से सामने आया दिल दहला देने वाला मामला

Ambulance से की जा रही थी शराब की तस्करी, देखकर पुलिस भी रह गई सन्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -