Share:
'रेलवे प्लेटफार्म से नाबालिग का अपहरण कर ऑटो ड्राइवर को बेचा', बिहार से सामने आया दिल दहला देने वाला मामला
'रेलवे प्लेटफार्म से नाबालिग का अपहरण कर ऑटो ड्राइवर को बेचा', बिहार से सामने आया दिल दहला देने वाला मामला

पटना: बिहार के पटना रेलवे स्टेशन से सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां के प्लेटफार्म नंबर 1 से एक शख्स ने नाबालिग विक्षिप्त लड़की को बहला फुसलाकर किडनैप कर लिया। तत्पश्चात, युवक ने उसे बक्सर में एक ऑटो चालक सागर महतो के हाथों बेच दिया। फिर ऑटो चालक ने नाबालिग के साथ कई बार बलात्कार किया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया, ऑटो चालक लड़की के माथे पर सिंदूर लगाकर अपने घर ले गया। लेकिन, उसकी पत्नी लड़की को घर में घुसने नहीं दी। फिर ऑटो चालक सागर महतो उसे बक्सर स्टेशन के पास 2 दिनों तक रखा तथा वहां कई बार नाबालिग से बलात्कार किया। इसी बीच लड़की के पिता ने पटना स्टेशन के जीआरपी थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी तथा अपहरण के तीसरे दिन लड़की को बक्सर से जब्त कर लिया। पुलिस ने ऑटो चालक एवं लड़की का मेडिकल कराया। रिपोर्ट में नाबालिग से बलात्कार की पुष्टि हुई। फिर पीड़िता एवं आरोपी से पूछताछ की गई। इस के चलते आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल किया। हालांकि, CCTV फुटेज में जो युवक नाबालिग को अपने साथ ले जाता नजर आया, उसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। उसकी तलाश की जा रही है। वहीं, आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

रेल एसपी अमृतेन्दु शेखर ठाकुर ने बताया कि 27 नवंबर को श्रमजीवी एक्सप्रेस से एक लड़की अपने पिता के साथ उपचार के लिए पटना जंक्शन पहुंची थी। पिता लड़की को पटना स्टेशन के प्लेटफार्म पर बैठाकर कुछ खाने-पीने का सामान लेने गया था। जब वो लौट कर आया तो लड़की वहां नहीं थी। बहुत तलाशी के पश्चात् जब लड़की नहीं मिली तो GRP थाने में FIR दर्ज कराई। तत्पश्चात, पुलिस छानबीन में जुटी एवं लड़की बक्सर स्टेशन पर मिली। इस प्रकार मामले का खुलासा हुआ। 

दुनिया में सबसे अधिक T20 मुकाबले जीतने वाला देश बना भारत, चौथे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराकर जीती सीरीज

मां-बाप की पिटाई कर रहे थे दबंग, बचाने आई 16 वर्षीय बेटी को उतार दिया मौत के घाट

खत्म हुआ 16 साल का इंतजार! हुकुमचंद मिल के मजदूरों के पक्ष में HC ने सुनाया ये अहम फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -