बदमाशों ने सरेआम ऑटो ड्राइवर को गोलियों से भूना, लोगों में दहशत का माहौल

बदमाशों ने सरेआम ऑटो ड्राइवर को गोलियों से भूना, लोगों में दहशत का माहौल
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के मेहदीगंज थाना क्षेत्र में सनसनीखेज घटना से लोग सिहर उठे। यहाँ एक ऑटो चालक को सरेआम गोलियां से भून दिया गया। उसे 7 गोली मारी गईं। इस खूनी खेल से घटनास्थल पर भगदड़ तथा क्षेत्र में हंगामा मच गया। दरअसल, अजय यादव उर्फ सोनू गोप रोज की भांति अपने एक साथी के साथ सब्जी लेकर बाजार जा रहा था। पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के पश्चात् जैसे ही उसने ऑटो स्टार्ट किया, तभी बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे। उन्होंने अजय को निशाना बनाकर 7 गोलियां मारी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वही अपना बचाव करते हुए उसका साथी वहां से फरार हो गया। थोड़ी देर पश्चात् वो वापस लौटा और लाश को ऑटो में रखकर मृतक के घर पहुंचा। खबर प्राप्त होने पर मेहदीगंज थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। यहां से पुलिस को कारतूस के 7 खोखे मिले। घटना को अंजाम देने वालों को पकड़ने के लिए पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरों को खंगाल रही है। पिछले दिनों पटना के दानापुर में भी हत्या की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी। यहां एक महिला का गर्दन काटकर क़त्ल कर दिया गया था। इससे आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर सड़क जाम कर दी थी। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा आरोपी को गिरफ्तार किया।

वही ये वारदात पैसा के लेनदेन में हुई थी। दलित बस्ती के रहने वाले लालबाबू राम की पत्नी लालसा देवी की लाश मिली थी। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल हॉस्पिटल भेजा। लालसा देवी ने बैंक से ढाई लाख रुपये का लोन लिया था। इसमें गारंटर आनंदी राम था। बैंक आनंदी राम पर पैसा जमा कराने के लिए दबाव बना रही थी। बार-बार बोलने पर लालसा देवी पैसा जमा करने से मुकर जाती थी। इसी को लेकर शुक्रवार को दोनों में विवाद हुआ। इस के चलते घर में रखे चाकू से आनंदी राम ने लालसा देवी की गर्दन पर हमला कर दिया। इससे उसकी गर्दन कट गई तथा मौके पर ही मौत हो गई। 

Ambulance से की जा रही थी शराब की तस्करी, देखकर पुलिस भी रह गई सन्न

दुनिया में सबसे अधिक T20 मुकाबले जीतने वाला देश बना भारत, चौथे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराकर जीती सीरीज

मां-बाप की पिटाई कर रहे थे दबंग, बचाने आई 16 वर्षीय बेटी को उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -