केंद्रीय मंत्री हेगड़े की जीभ काटकर लाने वाले को दूंगा 1 करोड़ रुपए ;AIMIM नेता
केंद्रीय मंत्री हेगड़े की जीभ काटकर लाने वाले को दूंगा 1 करोड़ रुपए ;AIMIM नेता
Share:

विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े की जीभ काट के लाने वाले को एक करोड़ रुपए दिए जाएंगे, ये घोषणा कर्नाटक के एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने की है. जी हाँ ये घोषणा इस लिए की है क्योकि उन्होंने कहा था कि धर्मनिरपेक्ष लोगों को अपनी पैदायशी की जानकारी नहीं होती. जिसके बाद बबा मच गया है  इसी बयान से भड़कें गुरुशांत पट्टेदार नामक पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने अनंत कुमार की जीभ काटकर लाने वाले के लिए एक करोड़ रुपे देने का ऐलान किया है.

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) से जुड़े गुरुशांत पट्टेदार ने कहा कि केंद्रीय मंत्री के बयान से दलितों, मुस्लिमों, पिछड़े वर्गों और धर्मनिरपेक्ष लोगों को ठेस पहुंची है. गुरुशांत पट्टेदार ने बोला, 'जो भी एक महीने के अंदर यानी 26 जनवरी तक हेगड़े की जीभ की काटकर लाएगा, मैं उसे घोषित रकम देने को तैयार हूं.' पट्टेदार ने हेगड़े पर भारतीय संविधान के अपमान का आरोप लगाया है.

अनंत कुमार हेगड़े ने रविवार को धर्मनिरपेक्ष लोगों पर विवादास्पत बयान दिया था. कर्नाटक में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हेगड़े ने कहा था, 'जो लोग खुद को सेकुलर कहते हैं, वे अपने कुल के बारे में नहीं जानते, जिन्हें अपने मां-बाप के खून का पता नहीं, वे खुद को धर्मनिरपेक्ष बताते हैं, उनकी कोई पहचान नहीं होती.

हेगड़े ने यहां तक कह दिया कि वे भारतीय संविधान का सम्मान तो करते हैं, लेकिन आने वाले दिनों में संविधान भी बदल जाएगा. हेगड़े के इस बयान पर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने आलोचना करते हुए कहा कि बीजेपी नेता संसदीय और राजनीतिक भाषा नहीं जानते.

अपनी जीवनशैली और अक्खड़पन का शिकार हुए माल्या

सरकार ने वापस लिया सीएम योगी पर लगा प्रकरण

पेट्रोल पम्प पर खड़े युवक को ट्रक ने कुचला...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -