केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने दिया बड़ा बयान, गहलोत सरकार पर बोली यह बात
केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने दिया बड़ा बयान, गहलोत सरकार पर बोली यह बात
Share:

राज्य में पल-पल बदलते राजनीति घटनाक्रम के बीच सीएम के बयान पर कड़ी टिप्पणी करते हुए, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि होटल फेयरमाउंट के बाहर सीएम अशोक गहलोत ने अराजकता से भरा बयान जारी किया है. हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता भी बता चुके हैं कि इस तरह के बयान के पश्चात अगर कोई बड़ी घटना हो जाए तो, उसके लिए आवश्यक कदम पहले ही उठा लिए जाने चाहिए.

राजस्थान में आधी रात तक चला सियासी ड्रामा, सत्र बुलाने पर अड़े सीएम गहलोत

कांग्रेस की ओर से राज्य में चल रहे सियासी घटनाक्रम के पीछे निरंतर भाजपा का हाथ बताया जा रहा है. जिसको लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत मुखर नजर आए, और उन्होंने बताया कि कभी फोन तो कभी चिटफंड के बहाने अपने निवास के अंदर के अवसाद के चलते दूसरे के घर में कीचड़ फेंकने का प्रयास किया जा रहा है. किन्तु बीजेपी बार-बार कह रही है कि लोकतंत्र का चीरहरण हो रहा है, उसे हर हाल में रोका जाना चाहिए. 

सारी तैयारियां करने के बाद भाजपा को रद्द करनी पड़ी सूरत रैली, हार्दिक पटेल बने वजह

एमएलए की बाड़ाबंदी के बाद राज्य में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर गवर्नमेंट को घेरते हुए शेखावत ने कहा कि जालोर में एक लड़की की बलात्कार के बाद निर्मम कत्ल कर दिया गया. चूरू में प्रदेश के अफसरों पत्रकारों से दुर्व्यवहार कर रहे हैं. किन्तु सरकार के मंत्रियों का इस तरफ ध्यान ही नहीं जा रहा. सरकार से जुड़े एमएलए होटल में सियासी फुटबॉल खेल रहे हैं, तो प्रदेश के कुछ मंत्री गाना गाने में व्यस्त है तो कुछ फाइव स्टार किचन में खाना बनाना सीख रहे हैं. उन्होंने कहा कि एक राजस्थानी होने के नाते इस बात को लेकर बड़ा दुख है, कि राज्य की जनता पिस रही है किन्तु सरकार की ओर से उधर ध्यान देने वाला कोई नहीं है.

दिल्ली-NCR में आज होगी झमाझम बारिश, इन राज्यों में भी बरसेगा पानी

बिहार में खतरे के निशान के ऊपर बह रही ये नदी, कई जिंदगियां हो रही है प्रभावित

बिहार के कोने कोने बाढ़ का कहर जारी, परेशानियों में गुजर रही जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -