गांव से बहिष्कार किए जाने पर दुखी हुआ युवक, उठा लिया ये बड़ा कदम

By Nikki Chouhan
Jan 24 2021 04:46 PM
गांव से बहिष्कार किए जाने पर दुखी हुआ युवक, उठा लिया ये बड़ा कदम

सागर: मध्य प्रदेश के सागर शहर में एक शख्स बहू की छेड़छाड़ की शिकायत तथा गांव के बहिष्कार करने से दुखी होकर 80 फीट ऊंचे पेड़ पर चढ़ गया। व्यक्ति दस घंटे तक पेड़ पर चढ़ा रहा जिसके पश्चात् प्रशासन ने सुलह कराने का आश्वासन देकर उसे नीचे उतारा। दरअसल, ये केस बांदरी थाना इलाके के रजवांस गांव का है। उत्तम लोधी नाम का शख्स प्रातः लगभग 4 बजे पीपल के पेड़ पर चढ़ गया। 

वही प्रशासन के समझाने के 10 घंटे पश्चात् दोपहर 2 बजे वह नीचे उतरा। इसके पश्चात् पीड़ित उत्तम ने बताया कि दो वर्ष पूर्व उसका पुत्र नरसिंहपुर से लापता हो गया था जिसका कोई पता नहीं चला है। गांव के लोग उत्तम पर तेरहवीं करने का जोर बना रहे हैं। उसका बोलना है कि जब उसने गांव वालों के बोलने पर अपने बेटे की तेरहवीं नहीं करवाई तो गांववालों ने सामाजिक समारोहों में बुलाना बंद कर दिया। उत्तम ने पुलिस से भी इसकी कम्प्लेन की थी। 

वही इसी मध्य 6 माह पहले उत्तम का अपनी बहू से विवाद हो गया, जिस पर उसने छेड़छाड़ का केस दायर करवा दिया था। पेड़ पर चढ़ा उत्तम बहू से भी राजीनामा कराने की मांग कर रहा था। तहसीलदार सतीश वर्मा ने कहा कि पारिवारिक झगड़े के कारण वह दवाब बनाने के लिए पेड़ पर चढ़ा था। उसे सुरक्षित नीचे उतार लिया गया। वहीं, एडिशनल एसपी विक्रम कुशवाहा ने बताया कि गांव के व्यक्ति गुम हुए बेटे की तेरहवीं का जोर बना रहे थे जिससे दुखी होकर या आक्रोशित होकर वह पेड़ पर चढ़ गया था।  

कोरोना वैक्सीन पर अफवाहों को लेकर सतर्क हुई योगी सरकार, उठाया ये बड़ा कदम

किसान ट्रेक्टर रैली को लेकर दिल्ली पुलिस इस समय पर करेगी अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस

शुभमन गिल ने साझा किया दर्द, कहा- जब मैं छोटा था तो मुझे बाउंसर से डर लगता था...