अंडर19 वर्ल्ड कप फाइनल लाइव : ऑस्ट्रेलिया 167 /4
अंडर19 वर्ल्ड कप फाइनल लाइव : ऑस्ट्रेलिया 167 /4
Share:

ओवल : अंडर -19 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारतीय गेंदबाजो ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ओवल में ऑस्ट्रेलिया की बेटिंग लाइन को हिला कर रख दिया है. वर्ल्ड कप फाइनल में भारतीय गेंदबाजों ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरे कंगारुओं के शीर्ष क्रम को तहस नहस कर दिया है. ताजा समाचार मिलने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 35 ओवर में 167 /4 हो गया है.

ओपनर मैक्स ब्रायंट को अभिषेक शर्मा ने ईशान पोरेल की गेंद पर लपक कर भारत को पहली सफलता दिलवाई. इसके कुछ देर बाद जेक एडवर्ड भी ईशान का शिकार बने. कप्तान जेसन भी इसी बीच नागरकोटी का पहला शिकार हुए उन्हें हार्विक देसाई ने लपका. इसके बाद जोनाथन 53 और परम उप्पल 34 ने पारी को संभाला. अनुकूल रॉय ने उप्पल को अपनी ही गेंद पर लपक कर भारत को चौथी सफलता दिलवाई. भारतीयों की धारदार गेंदबाजी के बावजूद ऑस्ट्रेलिया ने रन रेट को फ़िलहाल मैंटेन किया हुआ है. तीन तीन बार वर्ल्ड चैम्पियन दोनों टीमो के बीच ये मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्मीदे है. इससे पहले 2012 में भी दोनों टीम अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में खेल चुकी है.

भारत ने सेमीफाइनल में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को और ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में अफगानिस्तान को शिकस्त देकर खिताबी मुकाबले में कदम रखा. भारत का तेज बॉलिंग अटैक नागरकोटी और ईशान पोरेल के साथ ही अभिषेक शर्मा ,अनूकुल रॉय भारत के लिए स्पिन गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन कर रहे है.

U -19 वर्ल्ड कप फाइनल: भारत का शानदार आगाज

अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को शुरूआती झटका

अंडर-19 वर्ल्ड कप: फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता भारत की गेंदबाजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -