हॉकी टीम से मिले अंडर -19 के रणबांकुरे
हॉकी टीम से मिले अंडर -19 के रणबांकुरे
Share:

दिल्लीः शानदार प्रदर्शन करने वाली भारत की अंडर -19 क्रिकेट टीम ने अपने शुरूआती दोनों मुकाबले जीत कर क्वाटर फाइनल में प्रवेश कर लिया है . दो मैचों की जीत के बाद कोच द्रविड़ के रणबांकुरे इंडियन हाॅकी टीम का हौसला बढ़ाने न्यूज़ीलैंड के तौरंगा पहुंचे .यहां इनविटेशनल टूर्नामेंट खेल रहे भारत और जापान की टीम का मैच हुआ, जिसमें भारत ने जापान को आसानी से 6-0 से पटकनी दे दी.

अंडर 19 भारतीय क्रिकेट टीम विश्वकप में बेमिसाल खेल के दम पर दो लगातार मैच जीतने वाली टीम का आज कोई मैच नही होने के कारण टीम भारतीय हाॅकी टीम का समर्थन करने कोच द्रविड़ के साथ तौरंगा आयी . बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका खुलासा किया जिसमें सभी खिलाड़ियों की फोटो डाल लिखा कि "भारत अंडर-19 के लड़कों ने तौरंगा, न्यूज़ीलैंड में मौजूद रहकर हॉकी टीम का समर्थन दिखाया जहाँ टीम ने जापान को 6-0 से हरा दिया."

 

इस हाॅकी मैच में भारत की तरफ से खेल रहे दिलप्रीत सिंह और विवेक सागर प्रसाद ने 2-2 गोल किए, जबकि रूपेंद्र पाल सिंह और हरमनप्रीत सिंह ने भी 1-1 गोल किया. गौरतलब है कि पुरुष हॉकी टीम इन दिनों चार देशो के आमंत्रण टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए न्यूज़ीलैंड दौरे पर है. जहा उसका पहला मुकाबला जापान से था.

क्रिकेट में पस्त हॉकी में मस्त, भारत ने जापान को 6-0 से हराया

हाॅकी इंडिया सीनियर पुरूष राष्ट्रीय चैंपियनशिप की खबरें

हाॅकी टीम का पहला मुकाबला कल जापान से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -